अमरावती

नाबालिग को भगाने वाला गिरफ्तार

पुणे ले जाकर कर ली थी शादी

अमरावती/दि.6- एक नाबालिग लडकी को अपने प्रेम जाल में फांसकर उसे भगा ले जानेवाले 22 वर्षीय पुलिस को स्थानीय पुलिस ने पुणे जिले के रांजणगांव से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. इस समय लापता रहनेवाली अल्पवयीन युवती भी इस युवक के साथ ही पाई गई. उसे सकुशल उसके परिवार के हवाले कर दिया गया. वहीं आरोपी युवक को तिवसा पुलिस के सुपुर्द किया गया.
जानकारी के मुताबिक विगत 5 अप्रैल को तिवसा पुलिस थाने में नाबालिग लडकी को भगा ले जाने से संबंधित शिकायत दर्ज हुई थी. पश्चात तिवसा पुलिस के साथ ही इस मामले की जांच पुलिस अधीक्षक कार्यालय के अनैतिक मानव तस्करी प्रतिबंधक कक्ष के पास सौंपा गया. इस पथक ने लापता युवती के परिजनों से पूरे मामले की जानकारी प्राप्त की. जिसके आधार पर पुलिस को पता चला कि, वैभव गजानन गोहत्रे (22, तिवसा) ने उक्त नाबालिग को अपने प्रेम जाल में फंसाकर भगाया है और वह उसे अपने साथ पुणे की ओर लेकर गया है. इस जानकारी के आधार पर पुलिस का पथक पुणे पहुंचा. जहां पर तकनीकी तरीके से की गई जांच के आधार पर रांजणगांव परिसर से पुलिस ने वैभव गोहत्रे को पकडे में सफलता प्राप्त की. इस समय वैभव के साथ ही उक्त नाबालिग लडकी भी बरामत हुई. जिसके साथ वैभव गोहत्रे ने विवाह कर लिया था और दोनों वहां पर पति-पत्नी की तरह एक साथ रह रहे थे. इसके बाद पुलिस पथक ने वैभव गोहत्रे को अपने कब्जे में लेने के साथ ही उक्त नाबालिग लडके को सकुशल उसके परिजनों तक पहुंचाया. साथ ही वैभव गोहत्रे को तिवसा पुलिस के हवाले किया गया.
यह कार्रवाई ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल व अपर पुलिस अधीक्षक शशिकांत सातव के मार्गदर्शन तथा अनैतिक मानवीय तस्करी प्रतिबंधक कक्ष के पुलिस निरीक्षक तपन कोल्हे व एपीआई विवेक पडघान के नेतृत्व में पीएसआई सुरेश गावंडे व पुलिस कर्मी सतीश रीठे, आसिफ अहमद एवं मंगला सनके के पथक व्दारा की गई.

Related Articles

Back to top button