अमरावती

नाबालिग का अपहरण कर बलात्कार करने वाला गिरफ्तार

घर में घुसकर उठाया, ले गया था शेगांव

* फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र की घटना
अमरावती/ दि.25 – जितेश नामक आरोपी ने घर में घुसकर नाबालिग लडकी का अपहरण किया. उसे शेगांव ले गया और जोरजबर्दस्ती उसकी आबरु लूटी. यह घटना फे्रजरपुरा पुलिस थाने में घटी. पुलिस ने अपराध दर्ज कर दूसरे ही दिन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
जितेश उर्फ जितू दिनेश पाली (19, चपराशीपुरा) यह गिरफ्तार किये गए आरोपी का नाम है. फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग लडकी का जितेश हमेशा पीछा कर उसे बात करता था. इस बारे में पीडित लडकी के माता-पिता को पता चला. उन्होंने जितेश को समझाने का प्रयास किया, मगर वह सुनने को राजी नहीं था. जिसके कारण पीडित लडकी के माता-पिता ने जितेश की परेशानी के चलते 21 नवंबर के दिन छोटे भाई के घर भिजवाया दिया. परंतु जितेश ने दोपहर तक उसका पता लगा लिया और घर में घुसकर लडकी का अपहरण कर शेगांव ले गया.
यह जानकारी पीडित लडकी के माता-पिता को मिलते ही दोनों जितेश के घर भागकर गए. परंतु जितेश भी घर में नहीं होने की जानकारी मिलते ही उन्होंने फे्रजरपुरा पुलिस थाने में शिकायत दी. जिसके आधार पर पुलिस ने पहले अपहरण का अपराध दर्ज कर जितेश की तलाश शुरु की. जितेश शेगांव में होने की जानकारी मिलते ही पुलिस ने उसे दूसरे दिन 22 नवंबर को शेगांव से गिरफ्तार कर लाया. उसके बाद पीडित लडकी की मेडिकल जांच करने के बाद पुलिस ने जितेश के खिलाफ बलात्कार का अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button