अमरावती

धारणी के चोरी मामले में नई कहानी जुडी

सांसद डॉ. बोंडे ने लगाया लडकी को भगा ले जाने का आरोप

अमरावती-दि.1  धारणी शहर के वार्ड क्रमांक 3 में हुई चोरी के मामले में नया मोड आया है. राज्य सभा सांसद डॉ. अनिल बोंडे ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, इस मामले में लडकी उसके घर से नगद रुपए और सोने के आभूषण लेकर नहीं भागी, बल्कि उसे फंसाकर कोई अपने साथ ले भागा है. सांसद बोंडे की इस बात की पुष्टी लडकी के रिश्तेदार भी कर रहे है.
इस दौरान धारणी के कुछ हिंदुत्ववादी संगठनाओं के कुछ कार्यकर्ताओं ने लडकी को खोजकर उसे पुलिस माध्यम से परिजनों को सौंप दिया है. मिली जानकारी के अनुसार धारणी के वार्ड क्रमांक 3 में रहने वाली एक उच्च शिक्षित लडकी पानठेला चलाने वाले एक विशेष समुदाय के युवक के प्रेमजाल में फंस गई. इस मामले को लेकर मंगलवार की रात दोनों पक्ष के पालक पुलिस थाने पहुंचे थे.
इस मामले में लडकी को फंसाए जाने की जानकारी पुलिस को दी गई. लडकी के परिजनों का आरोप है कि, विशेष समुदाय के युवक ने उसे ताबीज और बेहोशी की दवा का उपयोग कर लडकी को संमोहित करते हुए फंसाया है. रात 2 बजे लडकी को उसके परिजनों को सौंप दिया गया. इस मामले में उसके पिता ने लडकी और उसके कथित प्रेमी पर लडकी के घर से 80 हजार रुपए नगद तथा 7 हजार रुपए के गहने चुराने का आरोप लगाते हुए 29 अगस्त को धारणी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इस बीच इस मामले में अमरावती स्थित चंद्रविला ट्रस्ट पर सांसद डॉ. बोंडे ने मामले से जुडे लडके और लडकी के विवाह रचाने का आरोप लगाया है. इस संस्था को विवाह रचाने का कानूनी अधिकार नहीं होने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की हेेेै.
घर से रुपए और गहने लेकर भागने की शिकायत मिली थी
लडकी एक युवक के साथ घर से रुपए और गहने लेकर भाग जाने की शिकायत लडकी के पिता ने दर्ज कराई है. इसके आधार पर अपराध दर्ज किया गया है. इसके अलावा कोई दूसरी शिकायत पुलिस थाने में नहीं दी गई.
– सुरेंद्र बेलखेड, थानेदार, धारणी

Related Articles

Back to top button