अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शेगांव रोड पर पकडा गया देहव्यापार का अड्डा

जावरकर लॉन के पीछे बेस्ट अपार्टमेंट में पुलिस का छापा

* अपार्टमेंट में कई फ्लैट ले रखे थे किराए पर
* ग्राहकों को कॉलगर्ल्स के साथ दिये जाते थे कमरे
* एक महिला सहित 8 युवक नामजद
* नांदगांव पेठ पुलिस कर रही मामले की जांच
अमरावती /दि.28- स्थानीय नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत शेगांव रोड पर जावरकर लॉन के पीछे स्थित बेस्ट अपार्टमेंट नामक इमारत में कई फ्लैट किराए पर लेकर वहां कुछ लोगों द्वारा कॉलगर्ल्स बुलाकर देहव्यापार का अड्डा चलाये जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस के दल ने मौके पर छापा मारा तथा इस इमारत से कुछ युवक-युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति मेें पकडने के साथ ही यह गोरखधंधा चलाने वाली एक महिला सहित उसके सहयोगी रहने वाले 8 युवकों को नामजद किया. विशेष उल्लेखनीय है कि, इस मामले में इस परिसर में रहने वाले लोगों द्वारा पुलिस को जानकारी देते हुए सूचित किया गया था. जिसके बाद पुलिस ने इसे कोई छोटा-मोटा मामला समझकर कार्रवाई की थी. लेकिन मामले की तप्तिश के बाद यह देहव्यापार से संबंधित काफी बडा व हाईप्रोफाइल मामला निकला.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बेस्ट आपार्टमेंट के आसपास रहने वाले लोगों ने इस अपार्टमेंट में देहव्यापार व अश्लील कृत्य जारी रहने को लेकर नांदांव पेठ पुलिस को करीब 2 से 3 बार निवेदन सौपे थे. जिसके चलते दो दिन पहले नांदगांव पेठ पुलिस के दल ने मौके पर जाकर दबीश दी, तो उस अपार्टमेंट के एक कमरे से दो जोडे आपत्तिजनक स्थिति में मिले थे. जिनके खिलाफ धारा 110 व 112 के तहत प्रतिबंधक कार्रवाई की गई थी. लेकिन मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि, इस अपार्टमेेंट के कई फ्लैट को कुछ लोगों द्वारा एक साथ मिलकर किराये से लेकर रखा गया है. जिनकी मुखिया रहने वाली महिला बाहर से कॉलगर्ल्स को बुलाती है. साथ ही इस महिला के सहयोगी रहने वाले 5 से 7 लडकों द्वारा रंगीन मिजाज ग्राहकों से संपर्क करते हुए उन्हें बेस्ट अपार्टमेेंट में बुलाया जाता है. जिन्हें कॉलगर्ल्स के साथ ही किराए पर लिये गये फ्लैट के कमरे भी उपलब्ध कराये जाते है. इस जानकारी के सामने आते ही पुलिस के दल ने एक बार फिर बेस्ट अपार्टमेंट पर छापा मारा. पुलिस के दल को देखते हुए अपार्टमेंट की पार्किंग में खडी स्कॉर्पियोे मे सवार 4 युवक वाहन सहित मौके से भागने लगे. जिन्हें पुलिसके दल ने पीछा करते हुए पकडा, तो पता चला कि, उक्त स्कार्पियो वाहन बेस्ट अपार्टमेंट में अयाशी करने आये एक ग्राहक का है. जिसके बारे में किसी को पता न चले. इस हेतु उक्त महिला के पंटर रहने वाले युवक उस वाहन को लेकर बाहर घुमने जा रहे थे. तभी पुलिस मौके पर पहुंच गई. यह जानकारी मिलते ही पुलिस ने बेस्ट अपार्टमेंट की उपरी मंजिल पर स्थित फ्लैट्स में छापा मारते हुए वहां तलाशी ली, तो स्कॉर्पियो का मालिक रहने वाले व्यक्ति सहित कुछ अन्य लोग अलग-अलग कमरों से कॉलगर्ल्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाये गये. जिन्हें पुलिस ने तुरंत ही अपने कब्जे में लेकर उनके खिलाफ मामले दर्ज किये.
इस मामले में पुलिस ने एक 50 वर्षीय महिला सहित रोशन नाइक (24, अंबागेट), महेश गजानन कोल्हे (27, राम नगर), प्रिन्स डडलानी (24, दस्तूर नगर), श्रीजित प्रमोद शिंगणवाडे (25, राम नगर), वेदांत गतफणे (24, जकातनाका), मुकेश अनासाने (45), सागर रामनाथे (23, राम नगर) व ऋत्विक पंजाबराव राउत (21, जिप शाला के पास शेगांव) के खिलाफ बीएनएस की धारा 296, 351 (3) के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया है. साथ ही मामले की जांच पडताल करनी शुरु की गई है.

Related Articles

Back to top button