अमरावती

छापा पडते ही 500 जुआरियों में मची भगदड

नागपंचमी के अवसर पर खोडगांव में बडे पैमाने पर खेला जाता है जुआ

अंजनगांव सुर्जी/ दि.3 – शहर के खोडगांव मार्ग स्थित स्मशान भूमि के समीप भावलिंग परिसर में नागपंचमी के अवसर पर बडे पैमाने में जुआ खेला जाता है. पुलिस ने यहां जैसे ही छापा मारा करीब 500 जुआरी जिधर जगह मिली उस रास्ते से भागने लगे. इस भगदड में अच्छा खासा माहौल गरमा गया.
अंजनगांव सुर्जी में नागपंचमी के अवसर पर बडे पैमाने में जुआ खेला जाता है. इस वर्ष भी परंपरा के अनुसार जुआ खेला जाने लगा. इस जुए में करीब 500 से अधिक लोग शामिल हुए. जुआ अड्डे पर पानी की कैन, नाश्ते की गाडी, सोडा, कोल्ड्रींक्स की दुकान, शराब की दुकान लगाई गई. जिससे जुआ अड्डा एक जत्रा के रुप में दिखाई दे रहा था. नागपंचमी के दिन भरने वाले इस जुए की ओर पुलिस भी ध्यान नहीं देते. परंतु जुआ अड्डेे पर विवाद मिलने की शिकायत मिलते ही पुलिस ने जुआ अड्डे पर छापा मारा. पुलिस को देखकर वहां जुआ खेलने वाले जुआरी जिधर रास्ता दिख रहा उस रास्ते से भागने लगे. शहानुर नदी के किनारे जंगल में अपने वाहन छोडकर भागने लगे. करीब 20 से 25 दुकान वहां लगाई गई थी. वे सभी दुकानें पुलिस थाने में ले जाने के लिए पुलिस को कडी मेहनत करना पडा. हालांकि फिलहाल किसी के खिलाफ अपराध दर्ज नहीं किया गया है. यह कार्रवाई थानेदार दीपक वानखडे के नेतृत्व में दुय्यम थानेदार चंद्रकला मेश्रे समेत डीबी स्क्वाड के पुलिस दल ने की.

शौचालय के लिए बैठा युवक भी भागा और कुएं में गिरा
जुआ अड्डे पर पुलिस के पहुंचते ही सैकडों जुआरी जो रास्ता दिखा वहीं से भागने लगे. इस समय शौचालय के लिए बैठे एक युवक को क्या हो रहा है, यह पता नहीं था. सभी लोग भाग रहे है, यह देखकर वह भी भागने लगा और एक कुएं में जा गिरा डीबी स्क्वाड के गोपाल सोलंके को कुएं में से बचाव-बचाव की आवाज सुनाई दी, उन्होंने आवाज की दिशा में खोजना शुरु किया, तब एक युवक कुएं में गिरा दिखाई दिया. उन्होंने अपने सहयोगी विजय शेवतकर, विजय निमखंडे, विशाल थोरात और कुछ स्थानीकों की सहायता से युवक को कुएं से बाहर निकालकर युवक की जान बचाई.

Related Articles

Back to top button