अमरावती

एडीफाय स्कुल के फ्रान्सीसी स्कुल के साथ यशस्वी मैत्री संंबंध

दोनों स्कुलों के बीच ‘इंटरहाउस एक्टिविटी’ को लेकर हुई चर्चा

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२७ – स्थानीय एडीफाय स्कुल ने सफलता एवं प्रगती की दिशा में और एक कदम आगे बढाया है. अपनी समूह शक्ति, परिश्रम व सफलता के दम पर एडीफाय स्कुल प्रतिष्ठित आयएसए पुरस्कार से सम्मानित हो चुका है. जिसके देखते हुए फ्रान्स के विलिमोम्बेल फ्रान्स स्थित लाईसी ब्लेज पास्कील स्कुल ने एडीफाय स्कुल की ओर दोस्ती व सहयोग का हाथ आगे बढाया है. साथ ही स्कुल की इंटरहाउस एक्टिविटी के तहत चलाये जानेवाले ‘फुड पैराडाईज’ उपक्रम में रूचि दर्शायी और इस बारे में जानकारी भी हासिल की. जिसके तहत एडीफाय स्कुल द्वारा भी यहां की संस्कृति और खानपान सहित विविध खाद्यपदार्थों की जानकारी फ्रान्सीसी स्कुल के साथ साझा की गई.
इस समय एडीफाय स्कुल की प्राचार्या कृष्णा कथुरिया ने फ्रान्सीसी स्कुल के प्राचार्य, शिक्षकोें व विद्यार्थियों का ऑनलाईन मिटींग में स्वागत किया और दैनिक जीवन में नाश्ते का महत्व समझाते हुए उन्हें अलग-अलग खाद्यपदार्थों की जानकारी दी. इस समय स्कुल के विद्यार्थी अथर्व तारवानी, शुभम कामदार, प्रीत बसंतवानी, गिंजल सेवानी, अनन्य मंडल, शुभ सारडा, हार्दिक शादी, अद्वैत शेंडे ने देश के चारों दिशाओं के विविध खाद्यपदार्थों की विशेषता बताते हुए वेज मोमोज, पोहा, दलिया, आलू पराठा, पनीर पराठा, इडली सांबर, दोसा आदि पदार्थों की डिशेस पेश की. इस साथ ही विराट झंवर, शुभ सारडा, प्रबीर पकलपति व प्रीत बसंतवानी ने इन खाद्यपदार्थों के महत्व और विशेषता के बारे में जानकारी दी.
इस आयोजन की सफलता हेतु शाला की शिक्षक मिनल घुरडे, प्रशांत डोंगरे, निरज गावंडे, रिना यादव व सुभान निमसुरवाले आदि सहित एडिफाय स्कुल परिवार के सभी लोगों ने महत प्रयास किये. इस ऑनलाईन मिटींग को लेकर देवी एज्युकेशन सोसायटी के चेअरमैन पूरणलाल हबलानी, संस्था के प्रमुख सदस्य रवि इंगले ने एडीफाय स्कुल परिवार को अपनी शुभकामनाएं दी.

Related Articles

Back to top button