अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

पुराना बाईपास पर ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर

एक की मृत्यु, एक सीरियस

* भीड ने दिखाया रौद्र रुप, पुलिस की सफल मध्यस्थता
* क्यूआरटी पथक सहित आलाअधिकारी मौके पर
अमरावती/दि. 8 – पुराना बाईपास पर शहनाई मंगल कार्यालय के सामने आज दोपहर 12 बजे के दौरान सीमेंट लदे भारी मालवाहक ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक कुचला गया. वहीं उसका साथी बुरी तरह जख्मी हो गया. उसका जिला अस्पताल में उपचार शुरु है. डॉक्टर्स उसे बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इधर घटनास्थल पर भीड जमा हो गई और क्षुब्ध हो गई. भीड ने ट्रक को जलाने अथवा नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया. आननफानन में पुलिस के बडे अधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने नाराज भीड को शांत करने का प्रयास किया.
* धारणी निवासी है मजदूर
पुलिस सूत्रों ने बताया कि, हादसे का शिकार बनी बाइक पर धारणी के मूल निवासी कोरकू मजदूर सवार थे. उसमें से एक की जान मौके पर ही चली गई. दूसरा मौत से जूझ रहा है. यह दोनों अपने टू विलर एमएच 27-सीई-2618 से गोपाल नगर बडनेरा की तरफ से आ रहे थे. सीमेंट लदा ट्रक एमएच 46-एएफ-0593 भी दस्तूर नगर की ओर आ रहा था.
* ट्रक के ब्रेक फेल!
बताया जाता है कि, भारी वाहन के ब्रेक फेल हो जाने के कारण हादसा हुआ. ट्रक का सामने का पहिया बाइक सवार एक युवक को कुचल गया और दूसरे युवक स्वप्नील नंदलाल गाडगे (धारणी) को भी बुरी तरह जख्मी कर गया. वहां से गुजर रहे लोगों ने यह दुर्घटना देखी और सभी चीख उठे.
* ट्रक पर हमले की कोशिश
भरी दोपहर हुए भयंकर हादसे ने मिनी बाईपास से गुजरते कई लोगों को क्षुब्ध कर दिया. वे भीड के रुप में एकत्र हो गए. उन्होंने ट्रक चालक को ही हादसे का जिम्मेदार बताकर ट्रक पर हमले की कोशिश की. ट्रक को भी जलाने की धमकी भीड में से कुछ लोग देते देखे गए. माहौल तंग हो गया था. ऐसे में पुलिस को खबर लगते ही डीसीपी गणेश शिंदे, एसीपी भंवर और अन्य अफसरान सदलबल मौके पर पहुंचे. भीड को शांत किया. सबसे पहले घायल को जिला अस्पताल रवाना किया गया. भीड को देखते हुए क्यूआरटी बुलाई गई थी. उन्होंने मोर्चा संभाल लिया था. तथापि आला अधिकारियों की मध्यस्थता काम कर गई. उधर राजापेठ पुलिस इस मामले में अपराध दर्ज करने की प्रक्रिया समाचार लिखे जाने तक कर रही थी. शहर और परिसर में हुई हाल की घटनाओं के मद्देनजर पुलिस ने बडी सावधानी बरती.

Related Articles

Back to top button