अमरावती

शिवसेना सांसद-प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के बीच जुबानी जंग

राउत खुद को घोषित करें राकांपा प्रवक्ता - पटोले

  • राष्ट्रीय मसलों पर न बोलें प्रादेशिक नेता

अमरावती /प्रतिनिधि दि.२७ – यूपीए अध्यक्ष को लेकर शिवसेना सांसद व प्रवक्ता संजय राउत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के बीच जुबानी जंग दूसरे दिन भी जारी रही राउत ने शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पटोले का नाम लिए बगैर कहा कि, यूपीए अध्यक्ष का मामला राष्ट्रीय मसला है, इसलिए प्रदेश स्तर के नेता इस बारे में ना बोलें. इस बारे में यदि सोनिया गांधी व राहुल गांधी बोलेंगे तो मैं जवाब दूंगा. इसके जवाब में पेटोले ने कहा कि, राउत खुद को पहले राकांपा का प्रवक्ता घोषित करें.
इसके पहले गुरुवार को राउत द्बारा शरद पवार को यूपीए अध्यक्ष बनाए जाने की मांग दोहराने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पटोले ने कहा था कि, शिवसेना यूपीए का हिस्सा नहीं है. इस लिए शिवसेना प्रवक्ता राउत को इस बारे में बोलने का कोई अधिकार नहीं. शुक्रवार को राउत ने कहा कि, दिल्ली में कुछ लोग यूपीए-2 गठित करने की तैयारी कर रहे हैं. राउत ने महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष पटोले का नाम लिए बगैर कहा कि, बिना सोचे समझे तालुका व जिला स्तर के नेता इसमें बयानबाजी न करें.
राउत के बयान पर नाराजगी जताते हुए पटोले ने कहा कि, राउत के दिमाग का इलाज कराने की जरुरत है. शिवसेना यूपीए का हिस्सा ही नहीं है तो वे शरद पवार को यूपीए अध्यक्ष बनाने की वकालत क्यों कर रहे हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि, राउत पहले खुद को राकांपा प्रवक्ता घोषित करें उसके बाद पवार साहब को यूपीए अध्यक्ष बनाने की बात करें.

Related Articles

Back to top button