अमरावती

खोलापुर में बनेगी पौने चार करोड की निधि में पानी की टंकी

पालकमंत्री के हस्ते हुआ भूमिपूजन

  • पानी की कमी कायम रुप से खत्म करने प्रयासरत- यशोमती ठाकुर

अमरावती/दि.15 – पानी की कमी महसूस न हो इस कारण राज्य सरकार की ओर से अनेक जलापूर्ति योजनाओं को बढावा व जलसंवर्धन के प्रयास हो रहे है. इस आशय का प्रतिपादन पालकमंत्री एड.यशोमती ठाकुर ने किया.
खोलापुर में जलजीवन मिशन अंतर्गत 3 करोड 80 लाख रुपए निधि से होने वाली पानी की टंकी के बांधकाम का भूमिपूजन श्रीमती ठाकुर के हस्ते हुआ, इस समय वह बोल रही थी. श्रीमती अर्चना ढोेके, अनीस अहमद, हरिभाऊ मोहोड, मुकदर खान पठान, आशुतोष देशमुख, राजू देशमुख, बाबुराव देशमुख, इरफान भाई, श्रीमती सरला इंगले, जउद्दीनभाई, गफ्फार शहा, राजू पवार, प्रज्योत यावले, निखिल देशमुख, देवानंद गुडधे, वसंत इंगले आदि उपस्थित थे.
पालकमंत्री ने कहा कि पानी ही जीवन है, पानी की बचत कर पानी का इस्तेमाल करने का समय आ गया है. उसके लिये जलापूर्ति के साथ जलसंवर्धन के भी प्रयास सरकार की ओर से हो रहे है. खोलापुर स्थित लोगों को जलकिल्लत का सामना करना पडता था. पीने के और इस्तेमाल करने के पानी का साठा अपूर्ण न रहे इसके लिए 3.50 लाख लीटर क्षमता वाले पानी की टंकी की यहां निर्मिति की जाएगी. ग्रीष्मकाल शुरु होने के भितर टांकी का काम पूर्ण करने बाबत व पानी की नियमित आपूर्ति करने की सूचना श्रीमती ठाकुर ने इस समय संबंधितों को दी.

Related Articles

Back to top button