अमरावतीमहाराष्ट्र

मोझरी बस स्टैंड के सामने हुई दुर्घटना में महिला की मौत

तिवसा/दि.5– गांव जाने के लिए बस की प्रतीक्षा में सडक किनारे खडी एक महिला को चारपहिया वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में महिला की मृत्यु हो गई. यह घटना बुधवार की रात मोझरी बस स्टैंड के सामने घटित हुई. मृतक महिला का नाम नागपुर निवासी प्रमिला अरविंद भालेराव (75) है.
जानकारी के मुताबिक प्रमिला भालेराव नामक वृद्ध महिला अपने परिचितो के साथ गुरुकुंज मोझरी में राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज के दर्शन के लिए आई थी. दर्शन करने के बाद नागपुर लौटने के लिए वह मोझरी बस स्टैंड पर बस की प्रतीक्षा में खडी थी. इस दौरान अमरावती से नागपुर की तरफ जानेवाली जायलो गाडी के चालक ने अपनी गाडी तेज रफ्तार से लापरवाही से चलाते हुए वृद्ध महिला को जोरदार टक्कर मार दी. नागरिकों ने उसे उपचार के लिए तिवसा उपजिला अस्पताल में भर्ती किया. जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित किया. मृतक महिला की बेटी की शिकायत पर तिवसा पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

* गतिरोधक की मांग
अमरावती-नागपुर राष्ट्रीय महामार्ग पर तेज रफ्तार से वाहन दौडते है. महामार्ग से मोझरी जाने के लिए मोड रास्ता है. इस मार्ग पर गतिरोधक न रहने से नागरिको को जान हथेली पर लेकर सडक पार करना पडता है. इस कारण महामार्ग पर तत्काल गतिरोधक लगाने की मांग होने लगी है.

Related Articles

Back to top button