अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

नागपुर के संभ्रांत परिवार की महिला को छेडा था

अमरावती के दो बडे व्यापारी नागपुर पुलिस ने गिरफ्तार किए, दो दिन का पीसीआर

* 365 सीसीटीवी खंगाल कर पता लगाया
* आज सुबह अमरावती से गिरफ्तार किया
नागपुर/ अमरावती/दि.1- नागपुर के एक संभ्रात परिवार की महिला का लगातार पीछा कर गलत तरीके से उसके साथ पेश आने के मामले में अमरावती के दो बडे व्यापारियों को सदर पुलिस नागपुर ने गिरफ्तार किया है. इन दोनों व्यापारियों के साथ एक अन्य की भी गिरफ्तारी हुई. तीनों आरोपियों को नागपुर के जिला न्यायालय में पेश कर एक दिन का पीसीआर लिया गया है. सदर पुलिस आगे जांच कर रही है. इस घटना से अमरावती के व्यापारिक क्षेत्र में खलबली मची हुई है.
सदर पुलिस थाने के पुलिस इंस्पेक्टर मनीष ठाकरे ने दैनिक अमरावती मंडल को बताया कि 22 अप्रैल को सदर परिसर के अशोका होटल में एक पार्टी चल रही थी. डब्ल्यूसीएल यानी वेस्टर्न कोलफिल्ड लिमिटेड (वेकोलि) व्दारा एक प्रोफेशनल बैठक कम पार्टी आयोजित थी. इस पार्टी के बाद अमरावती के राजेश अमरलाल तलरेजा(43,नवजीवन कालोनी), मनोज जीवतराम छाबडा (54,शंकर नगर) व सुरज नारायण कोरडकर(24, गणपती नगर) ने एक 30 वर्षीय संभ्रांत परिवार की महिला का कई किलोमीटर तक पीछा किया. यह महिला अंबाझरी परिसर के एक फ्लैट में रहती थी. यह तीनों उसके फ्लैट तक गए. महिला ने सदर पुलिस स्टेशन में इस बात की शिकायत दर्ज कराई है. चुंकि महिला संभ्रांत परिवार से आती थी, इस घटना से पुलिस भी सक्ते में आ गई. बात उच्च पुलिस अधिकारियो तक पहुंची. दो थाने की पुलिस जांच में जुट गई. लगभग 365 से अधिक सीसीटीवी खंगाले गए. 18 लोगों की जांच हुई. अंत में पता चला कि यह कारनामा अमरावती के लोगों का है.
सदर पुलिस ने 22 अप्रैल को ही 354(अ),354(ड),452 व 34 के तहत मामला दर्ज किया था. नागपुर पुलिस कल रात ही अमरावती आ चुकी थी. आज सुबह राजेश तलरेजा और मनोज छाबडा को उनके घर से गिरफ्तार किया गया. राजापेठ पुलिस थाने में गिरफ्तारी दर्ज की गई है. सदर पुलिस ने इन सभी आरोपियों को दोपहर तीन बजे समाचार लिखे जाने तक न्यायालय में पेश कर 14 दिनो का पीसीआर मांगा था.

365 से अधिक सीसीटीवी, पुलिस के कई दल
चुंकि संभ्रांत परिवार की महिला से छेडछाड का मामला था, इसलिए नागपुर पुलिस ने 365 के लगभग सीसीटीवी खंगाले. पुलिस के कई दल जांच में लगे थे. दो दर्जन लोगों को डिटेक्ट किया गया था जिसमें से आखिरकार सही आरोपी का पता चला. इस महिला से छेडछाड के मामले की खबरे नागपुर के अखबारों मेें भी सुर्खियां बनी थी.

 

Related Articles

Back to top button