अमरावतीमुख्य समाचार

पुलिस भर्ती की तैयारी करने वाली युवती की सडक हादसे में मौत

मॉर्निंग वॉक करते समय अज्ञात वाहन ने उडाया

* थिलोरी के भातकुली मार्ग की घटना
दर्यापुर/ दि.3 – दर्यापुर तहसील के थिलोरी में रहने वाली तथा अंजनगांव सुर्जी स्थित श्रीमती राधाबाई सारडा महाविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष की पढाई कर रही 18 वर्षीय दिव्या टापरे पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही थी. 30 नवंबर की सुबह 6 बजे गांव की सहेली के साथ प्रैक्टीस करते समय अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मारी. इस हादसे में दिव्या की मौत हो गई. यह घटना भातकुली-दर्यापुर मार्ग पर घटी. इस हादसे में गंभीर रुप से घायल युवती की इलाज के दौरान कल गुरुवार की शाम के वक्त मौत हो गई.
सडक दुर्घटना के बाद दिव्या टापरे काफी घायल हो गई थी. उसकी हालत चिंताजन होने के कारण उसे इलाज के लिए अमरावती के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. परंतु 1 दिसंबर की शाम इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. एक तरफ गरीब परिस्थिति के कारण मेहनत कर प्रशासकीय सेवा में नौकरी पाने की उम्मीद से युवती ने प्रयास शुरु किये थे. परंतु दुर्भाग्य से दिव्या काल के गाल में समा गई.

पूर्व विधायक समेत भाजपाईयों ने परिवार को दी सांत्वना
इस घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व विधायक रमेश बुंदिले, भाजपा जिला उपाध्यक्ष बालासाहब वानखडे, तहसील अध्यक्ष मदनराव बायस्कर, पूर्व तहसील अध्यक्ष विजय मेंढे, अरुण व्यास, अमोल भोपले आदि पदाधिकारियों ने दिव्या के परिवार से मुलाकात कर सांत्वना दी.

Related Articles

Back to top button