अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

महिला की खून से सनी हुई अर्धनग्न अवस्था में लाश मिली

बडनेरा रेलवे स्टेशन के पास की घटना

* दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की संभावना
अमरावती /दि. 15- बडनेरा रेलवे स्टेशन परिसर के जुनीबस्ती की तरफ से आनेवाले रेलवे गेट के निकट पानी की टंकी के पास आज एक अज्ञात महिला की खून से सनी हुई अर्धनग्न अवस्था में लाश मिलने से खलबली मच गई है. मृतक महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है. घटनास्थल पर खून से सनी ईंट और चप्पल बरामद हुई है. घटना प्रकाश में आने के बाद नागरिकों की भारी भीड उमड पडी थी.
जानकारी के मुताबिक बडनेरा रेलवे स्टेशन का अमृत योजना के तहत विस्तार व विकास किया जा रहा है. इसके तहत जुनीबस्ती की तरफ से भी रेलवे स्टेशन का विस्तार हुआ है. इस परिसर की नवनिर्मित पानी की टंकी के पास आज मंगलवार 15 अक्तूबर को सुबह 9 बजे के दौरान 35 से 40 वर्ष की एक अज्ञात महिला की अर्धनग्न अवस्था में खून से सनी हुई लाश बरामद हुई. घटना की जानकारी बडनेरा पुलिस को मिलने के बाद थानेदार सुनील चव्हाण अपने दल के साथ तत्काल घटनास्थल आ पहुंचे. लेकिन घटनास्थल को लेकर करीबन एक घंटे तक विवाद होता रहा. घटनास्थल रेलवे स्टेशन परिसर का रहने से बडनेरा शहर पुलिस का कहना था कि, यह प्रकरण जीआरपी अथवा आरपीएफ पुलिस स्टेशन क्षेत्र का है. लेकिन जीआरपी और आरपीएफ पुलिस का कहना था कि, घटनास्थल रेलवे स्टेशन के बाहर का है. इस कारण यह मामला उनके क्षेत्र में नहीं आता. आखिरकार वरिष्ठ अधिकारियों की चर्चा के बाद यह प्रकरण बडनेरा शहर पुलिस के हवाले किया गया. पुलिस ने पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचा दिया है. मृतक महिला की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. महिला अर्धनग्न अवस्था में रहने से उसकी दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है. महिला के सिर पर गहरी चोट के निशान है और लाश के पास ही खून के धब्बे और खून से सनी हुई ईंट बरामद हुई है. इस कारण मृतक महिला के सिर पर ईंट से वार किया रहने की संभावना जताई जा रही है. पुलिस को घटनास्थल के पास स्थित पानी की टंकी के पास चप्पल भी बरामद हुई है. फिलहाल पुलिस ने आकस्मिक घटना दर्ज की है. पुलिस ने आशंका जताई है कि, यह हत्या का मामला हो सकता है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. फिर भी पुलिस ने उस दिशा में जांच शुरु की है. घटनास्थल पर पुलिस उपायुक्त सागर पाटिल, सहायक आयुक्त कैलाश पुंडकर, क्राईम ब्रांच के निरीक्षक बाबाराव अवचार, सहायक निरीक्षक महेश इंगले, महेंद्र इंगले, बडनेरा के थानेदार सुनील चव्हाण का दल मौजूद था.

* मृतक महिला दो दिन से थी रेलवे स्टेशन परिसर में
मृतक महिला पिछले दो दिनों से बडनेरा रेलवे स्टेशन परिसर में भटक रही थी. नागरिकों ने उसे भिक्षा मांगते हुए भी देखा था. इस महिला के हाथ और पैर पर गोंदने के निशान है. इस कारण महिला आदिवासी रहने की संभावना जताई जा रही है. महिला के सिर पर गहरी चोट के निशान है.

* पीएम रिपोर्ट का इंतजार
बडनेरा रेलवे स्टेशन के जुनीबस्ती की तरफ जानेवाले मार्ग पर पानी की टंकी के पास आज सुबह 35 से 40 वर्ष आयु की एक अज्ञात महिला की लाश बरामद हुई है. महिला के सिर पर गहरी चोट के निशान है और वह अर्धनग्न अवस्था में है. इस कारण महिला के साथ कुछ अनहोनी होने की संभावना है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इन सभी बातों का पता चलेगा. बडनेरा पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक घटना दर्ज कर जांच शुरु की है.
– सागर पाटिल, पुलिस उपायुक्त, अमरावती.

* सीसीटीवी फूटेज खंगालना जारी
मृतक महिला की हत्या होने की संभावना को देखते हुए बडनेरा व क्राईम ब्रांच पुलिस ने रेलवे स्टेशन परिसर के सीसीटीवी फूटेज खंगालना शुरु किए है. घटनास्थल पर क्राईम ब्रांच यूनिट-1 के निरीक्षक बाबाराव अवचार का दल और साईबर पुलिस का दल भी डेरा जमाए हुए था.

Related Articles

Back to top button