अमरावती

एक तरफा प्यार में नाकाम युवक ने लगाई फांसी

धारणी के बाल हनुमान मंदिर स्थित वनखंड की घटना

धारणी/ दि. 10– एक तरफा प्यार में नाकाम हुए मध्यप्रदेश के अंकेश धुर्वे ने पेड के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह सनसनीखेज घटना धारणी से 4 किमी दूर स्थित बाल हनुमान मंदिर के सामने वनखंड क्रमांक 715 जंगली परिसर में उजागर हुई.
अंकेश शिवप्रसाद धुर्वे (34, बाटला कला तह. भैसदेही, जि. बैतूल, म.प्र.) यह सागौन के पेड के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या करनेवाले युवक का नाम है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कल रविवार की सुबह मार्किग वॉक करनेवाले कुछ लोगों को पेड की टहनी के सहारे फांसी के फंदे पर झूलते हुए एक युवक की लाश दिखाई दी. घटना की जानकारी मिलते ही थानेदार सुरेंद्र बेलखेडे के मार्गदर्शन में हेड कॉस्टेबल विनोद धर्माले, कास्टेबल जगत तेलगोले, आशीष मेटांकर का पुलिस दल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने घटनास्थल पर बारिकी से तहकीकात शुरू की. उन्हें मृतक की मोटर साइकिल और एक बैग मिला. बैग की तलाशी लेने पर उसमें आधारकार्ड और अन्य दस्तावेज मिले. इन दस्तावेजों की जानकारी सीमावर्ती रामजीपुरा, पुलिस चौकी और वहां से बाटला कला में जानकारी दी गई. वहां के पुलिस पटेल रामकिसन धुर्वे के माध्यम से संवाद साधने के बाद लाश की शिनाख्त की गई.
पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए धारणी के उपजिला अस्पताल रवाना की. पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू की है. अंकेश धुर्वे , सीमावर्ती तापी नदी के तट पर बसे बाटला कला गांव का रहनेवाला है. पिछले कुछ माह से वह पुणे के एक निजी कंपनी में काम करता था. अंकेश धुर्वे की धारणी तहसील की एक उसके ही जाति की लडकी से पहचान हुई. गहरी दोस्ती हुई मगर दोनों के बीच बात नहीं बनी. दोनों मोबाइल पर बात करते थे. इसके कारण अंकेश उसके एकतरफा प्यार में घायल हो गया. वह अपने भविष्य के सपने देखने लगा. यह बात जब लडकी के समझ में आयी तब लडकी ने कहा कि हमारी केवल दोस्ती है. विवाह और अन्य बातों के लिए उसने स्पष्ट मना कर दिया. जिसके कारण वह एक तरफा प्यार में नाकाम रहा. इस वजह से उसने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली होगी, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है. पोस्टमार्टम के बाद धुर्वे परिवार को अंकेेश की लाश सौंप दी गई. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button