अमरावती

तारखेडा में एक युवक ने लगाई फांसी

अमरावती/ दि.4- खोलापुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र के तारखेडा परिसर में नालसाबपुरा के जावेद शहा मेहमुद शहा नामक 33 वर्षीय व्यक्ति ने फूटी खिडकी के पास पेड के सहारे रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फांसी लगाने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया. खोलापुरी गेट पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर आगे की तहकीकात शुरु की है.
जावेद शहा मानसिक रुप से बीमार था. गुरुवार की दोपहर नालसाबपुरा परिसर में उसके घर के पास परकोटे की दीवार की खिडकी के समीप पेड से रस्सी बांधकर जावेद ने फांसी लगा ली. घटना की जानकारी मिलते ही खोलापुरी गेट पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल का पंचनामा करते हुए लाश पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना की. पुलिस ने फिलहाल मर्ग दर्ज कर आगे की तहकीकात शुरु की है.

नहाधोकर नमाज पढने गया था
मिली जानकारी के अनुसार जावेद शेख उर्फ बाबाउद्दीन गुरुवार को घर से नहाधोकर नए कपडे पहनकर दोपहर के समय नमाज पढने के लिए गया था, लेकिन घर नहीं लौटा. काफी देर हो जाने के कारण परिवार के सदस्य उसकी तलाश करने लगे. इस बीच परिसर के व्यक्ति को परकोटे के पास जावेद की लाश फांसी के फंदे पर झूलती हुई दिखाई दी. तब यह मामला उजागर हुआ.

 

Related Articles

Back to top button