अमरावतीमुख्य समाचार

जानलेवा हमले में घायल युवक की मौत

रवि नगर में हुई थी हमले की वारदात

* 8-10 लोगों ने मिलकर किया चाकू से वार
* सभी 10 आरोपी गिरफ्तार, 1 नाबालिग का भी समावेश
अमरावती/दि.5 – विगत 3 अप्रैल की रात 12.30 बजे के आसपास स्थानीय रवि नगर परिसर के छत्रपति शिवाजी नगर चौक में ऋत्विक श्रीराम बालस्कर नामक युवक पर करीब 8-10 लोगों ने जानलेवा हमला करते हुए उसे चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया था. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पर इलाज के दौरान ऋत्विक बालस्कर की मौत हो गई. इस मामले में शिकायत मिलते ही राजापेठ पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. जिनमें एक नाबालिग का भी समावेश था. वहीं अब इस मामले में और 5 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. ऐसे में पकडे गए कुल आरोपियों की संख्या 10 हो गई है. जिनके खिलाफ पुलिस ने अब धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है.
बता दें कि, विगत 3 अप्रैल की रात ऋत्विक बालस्कर (22, इंद्रभवन थिएटर, अंबागेट) अपने मित्र गणेश महादेवराव कांचनपुरे (23, हनुमान नगर) के साथ एक बर्डथे पार्टी का काम निपटाकर घर वापिस आ रहा था. तभी टक्या दुबे ने उसे फोन करते हुए एक लडकी के मामले को लेकर गालीगलौच की ओर जान से मारने की धमकी दी, तो ऋत्विक ने तुरंत ही अभी डीजे (गोपाल नगर) को फोन करते हुए टक्या दुबे को समझाने के लिए कहा. लेकिन जिसके बाद टक्या दुबे व अभिजीत डीजे ने ऋत्विक बालस्कर को आपस में बातचीत करने के लिए रवि नगर स्थित छत्रपति शिवाजी चौक में बुलाया. जहां पर दोनों में अपने 7-8 साथियों के साथ मिलकर ऋत्विक बालस्कर पर हमला बोल दिया और टक्या दुबे ने ऋत्विक बालस्कर के कंधे, पेट व पीठ पर सपासप चाकू मारे. जिससे ऋत्विक बालस्कर बुरी तरह घायल हो गया.
इस मामले में ऋत्विक के साथ मौजूद गणेश कंचनपुरे की शिकायत पर राजापेठ पुलिस ने भादवि की धारा 143, 147, 148, 149, 307, 504 व 506 के तहत अपराध दर्ज करते हुए महज तीन घंटे के भीतर अविनाश उर्फ टक्या घनश्याम दुबे (22, देशपांडे प्लॉट), अभिजीत उर्फ डीजे गजानन लोणकर (24, विजयपथ नगर), अजय गणेश वानखडे (22, चवरे नगर) व हिमांशू ज्ञानेश्वर मामदकर (19, शिवशक्ति नगर) सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार किया था. वहीं अब इस मामले में रोहित शेलके (शिवाजी नगर), अनूज धावले (सरोज कालोनी), आदित्य भामटे (सरोज कालोनी), ऋत्विक तिरथकर (शिवशक्ति कालोनी) व दीप कपीले (भटवाडी) को भी गिरफ्तार किया गया. इसी बीच ऋत्विक बालस्कर की इलाज के दौरान मौत हो जाने के चलते इन सभी आरोपियों के खिलाफ दर्ज मामले में धारा 302 जोडते हुए आरोपियों को हत्या के मामले में नामजद किया गया. मामले की जांच राजापेठ पुलिस स्टेशन के थानेदार मनीष ठाकरे के मार्गदर्शन में चल रही है.

Related Articles

Back to top button