अमरावती

महाविद्यालय में युवक ने गटका जहर

दारापुर के विक्रमशिला तंत्रनिकेतन महाविद्यालय की घटना

अमरावती/ दि. 7- दारापुर स्थित विक्रमशिला तंत्रनिकेतन महाविद्यालय में पढने वाले एक विद्यार्थी ने महाविद्यालय के प्रांगण में जहर गटककर आत्महत्या कर ली. यह सनसनीखेज घटना उजागर हुई है. अंकित विनायकराव सविकर (20, येवदा, तहसील दर्यापुर) यह जहर पीकर आत्महत्या करने वाले छात्र का नाम है.
मिली जानकारी के अनुसार अंकित और उसका मित्र राहुल सोनोने दोनों रोजाना मोटरसाइकिल से गांव से दारापुर महाविद्यालय में आते थे. रोजाना की तरह सोमवार को दोनों गांव से महाविद्यालय दारापुर जाने के लिए निकले. दोपहर महाविद्यालय में पहुंचते ही महाविद्यालय के प्रांगण में अंकित को चक्कर आया और वह जमीन पर जा गिरा. उस समय उसके मित्र ने उससे पूछताछ की तब उसने मित्र को बताया कि, उसने जहरीली दवा खा ली है. यह खबर फैलते ही शिक्षक वहां दौडकर जा पहुंचे. अंकित के जेब की तलाशी ली गई. उसके जेब में चुहामार जहरीली दवा दिखाई दी. उसे तत्काल खोलापुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया.
अंकित पर डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज किया, परंतु उसकी हालत चिंताजनक होने के कारण डॉक्टर ने अमरावती जिला अस्पताल रेफर किया. शिक्षक व दोस्त अंकित को लेकर अमरावती जिला अस्पताल पहुंचे. डॉक्टर ने इलाज शुरु किया, परंतु कुछी देर बाद अंकित की मौत हो गई. अंकित ने आत्महत्या क्यों कि, यह बात अब तक उजागर नहीं हो पायी. अंकित के दोस्त व शिक्षकों ने उसके मोबाइल की जांच की परंतु उसमें कुछ नहीं दिखाई दिया. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है, खोलापुर पुलिस आगे की तहकीकात शुरु की है.

Related Articles

Back to top button