अमरावतीमुख्य समाचार

पुलिस की मार से घबराए युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास!

परिवार के सदस्यों ने फ्रेजरपुरा के डीबी स्क्वॉड पर लगाया आरोप

*केवल पुलिस थाने लाया था, आरोप से थानेदार ने किया इनकार
अमरावती/ दि. 23- जेल क्वार्टर के पास एक 12 साल के लडके की साइकिल को टक्कर लगने के कारण अनिकेत नाइकवाड वहां खडे होकर लडके को फटकार लगा रहा था. इस बीच फ्रेजरपुरा पुलिस थाने के डीबी स्क्ववॉड में कार्यरत कर्मचारियों ने उसकी पिटाई की. इस दौरान वहां पहुंचा उसका भाई निखिल नाइकवाड को भी पुलिस ने जमकर मारा और दूसरे दिन पुलिस थाने में उपस्थित होने का कहा. इस बात से डरकर निखिल ने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया. उसे तत्काल जिला अस्पताल में लाया गया. जिससे उसकी जान बच गई, ऐसा आरोप निखिल के परिवार के सदस्यों ने लगाया. जबकि फ्रेजरपुरा के थानेदार गौरखनाथ यादव को इस आरोप को स्पष्ट झूठलाते हुए कहा कि ऐसा हुआ ही नहीं है.
निखिल नाइकवाड के द्बारा फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किए जाने के बाद रात के समय इर्विन अस्पताल में रिश्तेदारों की काफी भीड जमा हो गई. इस दौरान परिवार के सदस्यों ने बताया कि अनिकेत नाइकवाड मोटर साइकिल द्बारा जेल क्वार्टर के पास से गुजर रहा था. इस दौरान एक छोटे लडके की साइकिल को उसकी मोटर साइकिल की टक्कर लग गई. इस समय अनिकेत उस लडके को ढंग से साइकिल चलाने की फटकार लगाई. इस बीच डीबी स्क्वॉड का दल वहां से गुजर रहा था. पुलिस ने वहां रूककर अनिकेत की पिटाई कर डाली. इसकी खबर लगते ही उसका भाई निखिल नाइकवाड भी मौके पर पहुंचा. परंतु पुलिस के दल ने निखिल की भी जमकर पिटाई कर डाली और उसे दूसरे दिन पुलिस थाने आने के लिए धमकाया. इस बात से घबराकर निखिल ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया. वक्त पर परिवार के सदस्यों ने उसे फांसी के फंदे से नीचे उतारकर तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया. वहां उस पर इलाज जारी है. निखिल फिलहाल खतरे के बाहर बताया जा रहा है, ऐसा स्पष्ट आरोप रिश्तेदारों ने लगाया.

* बालक के घर धमकाने गए थे
अनिकेत ने 12 साल के बच्चे को ठोस मारी. इसके बाद वे दोनों भाई बच्चे के घर गए उन्हें धमकाने लगे. इस पर उस लडके की मां ने पुलिस के डायल 112 पर फोन किया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों भाईयों को गाडी में बिठाकर पुलिस थाने लाया. उन्हें पुलिस ने फटकार लगाई. एनसी के तहत मामला दर्ज कर दूसरे दिन पुलिस थाने में आने का कहा जिससे वह लडका डर गया. मगर पुलिस की मार की वजह से आत्महत्या का प्रयास किया. यह आरोप सरासर गलत है.
– गौरखनाथ जाधव,
थानेदार फ्रेजरपुरा

Related Articles

Back to top button