अमरावतीमहाराष्ट्र

चोरी की बाईक बेचने के फिराक में रहा युवक धरा गया

आरोपी के पास से दो दुपहिया जब्त

* ग्रामीण एलसीबी की कार्रवाई
अमरावती/दि.09– ग्रामीण अपराध शाखा के दल ने परतवाडा से अमरावती मार्ग पर चोरी का दुपहिया वाहन बेचने की फिराक में रहे एक 42 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी के दो वाहन जब्त किए है. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम चांदुर बाजार तहसील के घाटलाडकी ग्रामनिवासी उमेश रंगराव पटिले (42) है.

जानकारी के मुताबिक ग्रामीण अपराध शाखा के निरीक्षक किरण वानखडे के नेतृत्व में सहायक निरीक्षक सचिन पवार, जवान युवराज मानमोठे, रविंद्र वर्‍हाडे, स्वप्निल तंवर, सागर नाठे, शांताराम सोनोने और मंगेश का दल अचलपुर उपविभाग में पेट्रोलिंग कर रहा था तब उन्हें जानकारी मिली थी. एक संदिग्ध सफेद रंग की प्लेझर मोटर साईकिल लेकर परतवाडा से अमरावती मार्ग पर बिक्री करने के इरादे से घूम रहा है. इस जानकारी के आधार पर एलसीबी के दल ने तत्काल परतवाडा मार्ग पर पहुंचकर इस संदिग्ध से उसका नाम पूछा तब उसने अपना नाम उमेश पटिले बताया. उसके पास की एमएच 27-एझेड-3142 क्रमांक दुपहिया के कागजपत्र मांगे तब उसने टालमटोल जवाब दिए. तब पुलिस के दल ने उससे कडी पूछताछ की तब यह दुपहिया अमरावती शहर के वडाली परिसर से चुराने की कबूली दी.

साथ ही आसेगांव पूर्णा थाना क्षेत्र से भी एमएच 27-एके-9077 चुराने की कबूली दी. पुलिस ने दोनों चोरी की दुपहिया जब्त कर ली है. इस आरोपी से और भी वाहन चोरी के मामले उजागर होने की संभावना जताई गई है. मामले की जांच आसेगांव पूर्णा पुलिस आगे कर रही है.

Related Articles

Back to top button