अमरावती

आमआदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने

पंजाब विजय का फटाखे की आतिशबाजी कर विजयोत्सव मनाया

चांदुर रेल्वे/दि. 11– पंजाब विधानसभा के चुनाव परिणाम की ओर सभी का ध्यान लगा था. गुरूवार को घोषित हुए इस चुनाव परिणाम में आम आदमी पार्टी को जोरदार सफलता मिली है. इसी का विजयोत्सव चांदुर रेल्वे शहर में पुराना मोटर स्टैंड में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उत्साह से मनाया.
कोई भी स्टार प्रचारक न होने पर दिल्ली विधानसभा के बाद अब पंजाब विधानसभा में आम आदमी पार्टी ने मजबूत कांग्रेस, भाजपा पार्टी को पराजित कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मार्गदर्शन में बहुमत प्राप्त किया. जिसके कारण आम आदमी पार्टी के विदर्भ संगठन मंत्री नितीन गवली के नेतृत्व में चांदुर रेल्वे शहर में जल्लोष मनाया. इसके साथ ही फटाखे की आतिशबाजी कर नारे लगाये गये.
इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के विदर्भ संगठनमंत्री नितीन गवली, आप नेता मेहमूद हुसेन, राजाभाउ भैसे, तहसील संयोजक सागर गावंडे, पंकज गुडधे, विनोद लहाने, निलेश होले, गणेश क्षीरसागरे, श्रीकृष्ण भगत, सै. अजगत, मुख्तारभाई, गोपाल महाराज, सागर पटले, मित्र पार्टी के संजय डगवार सहित आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता प्रमुख रूप से उपस्थित थे.

* अरविंद केजरीवाल एक राष्ट्रीय पर्याय के रूप में अब सामने
अरविंद केजरीवाल निश्चित रूप से शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार इन समस्याओं पर पंजाब में काम करने का कहकर वे भगवंत मान के साथ प्रचार कर रहे थे.जनता ने उन्हें स्वीकारा. जिसके कारण आम आदमी पार्टी अब पंजाब में सरकार बनायेगी. दिल्ली के बाद अब पंजाब में सत्ता स्थापित करने के कारण मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस निमित्त से एक राष्ट्रीय पर्याय के रूप में सामने आए है. डॉ. बाबासाहब आंबेडकर व शहीद भगतसिंह का सपना पूरा करने का आम आदमी पार्टी का निश्चय है. ऐसी प्रतिक्रिया आप के विदर्भ संगठन मंत्री नितीन गवली ने दी.

Related Articles

Back to top button