अमरावती

आराधना स्पेशल सेल को उत्स्फूर्त प्रतिसाद

खरीदी के लिए उमडी ग्राहकों की भीड

अमरावती- दि.12  कोरोना काल के पश्चात रविवार को जवाहर रोड स्थित आराधना में 6 घंटे का स्पेशल सेल लगाया गया था. जिसमें मेन्स, कीड्स और महिलाओं के सभी परिधान आधे दामों में उपलब्ध करवाये गए थे. रविवार को दिनभर बारिश के बावजूद भी 6 घंटों तक ग्राहकों की भीड उमडी.
हबलानी बंधुओें ने बताया कि, आराधना में ऐसा सेल केवल पितृ पक्ष में दो बार रविवार को लगाया जाता है. किंतु कोरोना के चलते बीते दो सालों में उन्हें सेल लगाने का अवसर नहीं मिल पाया था. इसलिए इस साल 11 सितंबर को सेल का आयोजन किया गया था. ऐसा ही महासेल 18 सितंबर को पुन: लगाया जाएगा. उन्होंने बताया कि, ग्राहकों को ब्रांडेड परिधान आधे दामों पर इसलिए मिल पा रहे है क्योंकि यह सारा स्टॉक सीधे फैक्ट्रियों से दुकान में लाया जा रहा है. सेल के दौरान आराधना में महिलाओं के लिए डिझाइनर साडियां, फैन्सी सिल्क की साडियां, घागरा ओढनी, लाचा उसी प्रकार सलवार सुट, ड्रेस मटेरियल, लेडिज जिन्स और टॉप भी उपलब्ध थे.
पुरुषों के लिए रेमंड, विमल, रिड एन्ड टेलर व अन्य सुप्रसिध्द मिलों की शुटिंग्स, शर्टस, स्ट्राईप्स, फार्मल व कैज्युअल शर्टस्, रेडिमेड शर्ट, कॉटन पैंट, जिन्स, टी शर्ट उपलब्ध करवाये गए. वहीं बच्चों के लिए बेबी सुट, रेडिमेट चिल्डे्रन्स विअर, गाउंड, वन पीस, शेरवानी, फ्राक व नवाब ड्रेस भी उपलब्ध रहेे.

 

Related Articles

Back to top button