अमरावतीमहाराष्ट्र

तापडिया सिटी सेंटर में कटियार परिवार के हाथों बाप्पा की आरती

अमरावती/दि.10– ‘तापडिया सिटी सेंटर’ में सुखकर्ता विघ्नहर्ता भगवान गणेश की विधिविधान से स्थापना की गई है. बाप्पा का हर कोई दर्शन लेते हुए लेते हुए घंटियों से बने बाप्पा की प्रतिमा को भी निहार रहा है. इसी बीच रविवार को ‘तापडिया सिटी सेंटर’ में भगवान गणेश की पूजा-अर्चना के लिए जिलाधीश सौरभ कटियार व मोनिका कटियार अपनी नन्ही परी के साथ उपस्थित रहे. कटियार दम्पति के हाथों यहां बाप्पा की आरती कर उनका आशीर्वाद लिया गया.
‘तापडिया सिटी सेंटर’ परिवार हमेशा ही अपने अनोखेपन के लिए पहचाना जाता है. इस वर्ष भी ‘तापडिया सिटी सेंटर’ में 26 घंटियों से साकार भगवान गणेश की प्रतिमा सभी के लिए आकर्षण का केंद्र बनी है. जिसे देखने के लिए रविवार के दिन भक्तों की भीड उमडी थी. सभी उनके साथ सेल्फी व फोटो खिंचवाने के लिए उत्साही दिखाई दे रहे थे. इसी उत्साह के बीच किसी सेलिबे्रटी के हाथों बाप्पा की आरती करने का मानस रखते हुए सीए अनुपमा लढ्ढा व मधुर लढ्ढा परिवार ने जिलाधीश सौरभ कटियार को सपरिवार आमंत्रित कर उनके हाथों बाप्पा की आरती करवाई. इस अवसर पर लक्ष्मीकांत लढ्ढा विशेष रुप से उपस्थित थे.
गणेशोत्सव के इस पर्व को यादगार बनाने के लिए ‘तापडिया सिटी सेंटर’ की ओर से सभी भक्तों के लिए क्लेव गणेश वर्कशॉप का आयोजन किया गया. जिसमें 50 बच्चों ने सहभागी होकर गणेश प्रतिमा साकार करने का हुनर सीखा. दोपहर 3 से शाम 5 बजे तक आयोजित इस वर्कशॉप में सभी का सहभाग रहा.
* पथक शौर्यरुद्राक्ष की गूंज
ढोल ताशा पथक शौर्यरुद्राक्ष ने एक घंटे की प्रस्तुति देकर सभी को मोहित कर दिया था. उन्होंने विविध प्रचलित ताल बजायी. कार्यक्रम का प्रारंभ ढोल पथक की सलामी से हुआ.

Related Articles

Back to top button