अमरावतीमहाराष्ट्र

जिले से तीन नाबालिग लडकियों का अपहरण

अमरावती/ दि. 5– जिले के ग्रामीण इलाकों से नाबालिग लडकियों को बहला फूसलाकर भगा ले जाने की घटनाएं दिनों दिन बढ रही है. विगत 24 घंटे के दौरान जिले के ब्राम्हणवाडा, मोर्शी व धारणी पुलिस थानो में तीन नाबालिग लडकियों के अपहरण के मामले दर्ज किये गये है.
जानकारी के मुताबिक ब्राम्हणवाडी थडी पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत एक महिला अपनी नाबालिग बेटी के साथ रहते हुए मेहनत मजदूरी का काम किया करती थी. जहां पर अजय ठुन्नू चिलाटे (19) भी काम किया करता था. जिसने उक्त नाबालिग लडकी को अपने जाल में फंसाकर भगा लिया. ऐसा आरोप नाबालिग लडकी की मां द्बारा पुलिस में दी गई शिकायत में लगाया गया है. इसके आधार पर ब्राम्हणवाडा पुलिस ने अजय के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है.

वहीं मोर्शी पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग लडकी टायलेट जाने की बात कहते हुए अपने घर से बाहर निकली. जो काफी देर बाद तक अपने घर नहीं लौटी, साथ ही काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका कहीं कुछ पता नहीं चला. ऐसे में जब उक्त युवती के घर पर छूट गये मोबाइल की जांच की गई तो उसमें पास ही के गांव में रहनेवाले गोपाल केचे (26) के फोटो व मैसेज पाए गये. जिसके चलते युवती की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए संदेह जताया है कि गोपाल केचे ने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया है. मोर्शी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसके अलावा धारणी पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में रहनेवाली नाबालिग लडकी को संदीप सज्जूलाल आटनकर (22) द्बारा झांसा देकर भगा लिए जाने का आरोप उक्त लडकी के परिजनों द्बारा धारणी पुलिस को दी गई शिकायत में लगाया गया. धारणी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button