अमरावती

अब्दुल जब्बार अब्दुल सत्तार सपत्नी सफर ए उमरा के लिए रवाना

कल मुंबई से भरेंगे उड़ान

अमरावती/दि.06– मुस्लिम धर्म में हर किसी अमीर-गरीब का सपना होता है कि वो एक बार अपनी पूरी ज़िंदगी में पवित्र मक्का-मदिना ज़रूर देखे. वहा एक बार हाज़िरी जरूर दे. वैसे इस्लाम धर्म के अनुसार हर उस शख्स के लिए ज़िंदगी में एक बार हज ज़रूरी है. जो माली तौर से मजबुत हो व उस पर किसी का एक रुपया भी कर्ज़ न हो. ऐसे ही शहर के अब्दुल जब्बार सपत्नीक सफर-ए-उमरा के लिए आज रवाना हुए.
स्थानीय हाजरा नगर निवासी अब्दुल जब्बार अब्दुल सत्तार (55 ) अपनी पत्नी फरजाना बेगम(54 ) के साथ पाक मक्का मदीना के लिए उमरा करने के लिए रवाना हुए.इस अवसर पर क्षेत्र के नागरिकों ने मुबारक दी तथा काबा शरीफ मे अपने वतन भारत, दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए दुआओं की दरख्वास्त की.
सफर-ए-उमरा पर जाने से पहले उमरा यात्रियो को रवाना करने के लिए बडनेरा रेल्वे स्टेशन पर भारी संख्या में उनके रिश्तेदार व शुभचिंतक मौजूद थे. इस समय मुस्लिम लीग के इर्शाद पठान, जिगर भाई, अब्दुल शाहरुख, जुबेर भाई, शोएब खान, नौशाद खान, उमर भाई, बबलू भाई, शब्बीर भाई, ठेकेदार मुन्ना भाई, जावेद भाई, मोहित भाई, करीम खान, नाजिल भाई, अज्जू भाई, जाकिर भाई, अंसार भाई, इमरान भाई आदि मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button