अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

अभिजीत अडसूल का निर्णय कल

क्या लडेंगे लोकसभा चुनाव !

* अमरावती आकर कार्यकर्ताओं से चर्चा
अमरावती/दि.1- शिवसेना शिंदे गट के राष्ट्रीय सचिव और अमरावती के पूर्व सांसद आनंदराव अडसूल के सुपुत्र कैप्टन अभिजीत अडसूल द्बारा अमरावती लोकसभा चुनाव लडने के विषय में सस्पैंस बना हुआ है. वे चुनाव लडेंगे अथवा नहीं इस बारे में फैसला नहीं हुआ है. अडसूल और उनके पिता आनंदराव ने गठजोड होने के बावजूद किसी भी सूरत में भाजपा प्रत्याशी सांसद नवनीत राणा का प्रचार काम नहीं करने का ऐलान कर रखा है. इस बीच अडसूल समर्थकों ने कैप्टन अभिजीत के लिए लोकसभा सीट के तीन नामांकन पत्र खरीद रखे हैं. शिंदे सेना के महानगर प्रमुख निशांत हरणे और उनके साथियों ने पहले ही दिन अर्थात 28 मार्च को फार्म खरीदे थे.
* कल आगमन, दोपहर में मीटिंग
दर्यापुर के विधायक रह चुके कैप्टन अभिजीत शिव जयंती जुलूस में सहभागी होकर मुंबई लौट गये थे. कल मंगलवार 2 अप्रैल को उनका अमरावती आगमन होगा. उनके विष्णु नगर स्थित बंगले पर समर्थकों के साथ महत्वपूर्ण मंत्रणा वे करेंगे. उनमें शिवसेना के अनेक पदाधिकारियों के इस बैठक में सहभागी होने का दावा किया जा रहा है.
* तीन सेट भरकर तैयार
शिवसेना महानगर प्रमुख निशांत हरणे ने अमरावती मंडल से बातचीत में बताया कि कैप्टन अडसूल कल आ रहे हैं. दोपहर में उनके निवासस्थान पर महत्वपूर्ण बैठक रखी गई है. जिसमें अमरावती लोकसभा को लेकर निर्णय होनेवाला है. शिवसेना के पदाधिकारी बैठक में सहभागी होंगे. उन्होंने खासतौर से गोपाल अरबट, चंदू आठवले, राहुल भूंबर, रेखा खारोडे, इंगोले ताई का नाम लिया. यह भी बताया कि कैप्टन अडसूल के लिए नामांकन के तीन सेट पूरी जानकारी भरकर रेडी है.
यह भी उल्लेखनीय है कि आनंदराव अडसूल और नवनीत राणा के बीच दो बार सीधी टक्कर अमरावती क्षेत्र में हुई है. मुकाबला 1-1 से टाई रहा है. एक बार अडसूल विजयी हुए तो दूसरी दफा नवनीत राणा . अडसूल ने गठजोड के बावजूद राणा का प्रचार करने से मना कर दिया. उन्होंने घोषणा कर दी कि वे राजनीति से सन्यास ले लेंगे. किंतु राणा का प्रचार नहीं करेंगे.

Related Articles

Back to top button