अमरावतीमहाराष्ट्र

जन्मष्टमी की पूर्वसंध्या पर किया गया अभिषेक

बडनेरा शहर के बालाजी मंदिर में आयोजन

* आज शाम 8 बजे से गायक सतीश श्रीवास की भजनसंध्या
अमरावती/दि.26 – बडनेरा शहर के मारवाडीपुरा स्थित बालाजी मंदिर में हर वर्ष जन्माष्टमी उत्सव बडे ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है. इस वर्ष जन्मष्टमी की पूर्वसंध्या पर मंदिर में अभिषेक किया गया. इस अवसर पर बडी संख्या में भक्तगण उपस्थित थे. मंदिर के सर्वेसर्वा राजेश जोशी और बबलू जोशी सहित संपूर्ण परिवार और मित्रगण इस अभिषेक के अवसर पर उपस्थित थे. आज शाम 8 बजे से अमरावती के विख्यात गायक सतीश श्रीवास की भजनसंध्या का आयोजन होगा.
बडनेरा शहर के मारवाडीपुरा परिसर में स्थित बालाजी मंदिर में हर वर्ष जन्माष्टमी उत्सव बडे ही धूमधाम से मनाया जाता है. इस अवसर पर मंदिर की शानदार सजावट की जाती है और शाम से कृष्ण के जन्म होने मध्यरात्री तक भजनसंध्या का आयोजन किया जाता है. मंदिर के सर्वेसर्वा राजेश जोशी और उनके छोटे भाई बबलू जोशी के नेतृत्व में यह उत्सव बडे ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है. इस वर्ष जन्मष्टमी की पूर्वसंध्या पर रविवार 25 अगस्त की शाम 7.30 बजे से रात 9.30 बजे तक अभिषेक किया गया. मंत्रोच्चार के साथ राधाकृष्ण की मूर्ति का बडे ही आस्था के साथ अभिषेक किया गया. इस अवसर पर जोशी परिवार के राजेश जोशी, बबलू जोशी, अनुराग जोशी, चिराग जोशी, भूपेश जोशी सहित परिवार के सभी सदस्य और परिसर के भक्तगण बडी संख्या में उपस्थित थे. अभिषेक के बाद आरती कर प्रसाद का वितरण किया गया. आज शाम 8 बजे से मंदिर में अमरावती के विख्यात गायक सतीश श्रीवास और उनके दल की भजनसंध्या का आयोजन किया गया है.

* सत्यनारायण मंदिर में भी भजनसंध्या
हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बडनेरा शहर के आठवडी बाजार स्थित सत्यनारायण मंदिर में चंदू जोशी, मुकेश जोशी, सनी जोशी, गजू जोशी, गौरीशंकर सैनी की भजनसंध्या का आयोजन किया गया है. सत्यनारायण मंदिर में जोशी बंधुओं द्वारा जन्माष्टमी उत्सव बडे ही उत्साह के साथ मनाया जाता है. मध्यरात्री को कृष्ण के जन्म के बाद आरती और प्रसाद का वितरण किया जाता है. इसका लाभ सैकडों भक्तगण लेते है.

Related Articles

Back to top button