अमरावती

फरार आरोपी शहबाज गिरफ्तार, दूसरे कार मालिक की तलाश जारी

336 किलो गांजा मामले में

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१५ – स्थानीय नागपुरी गेट के इकबाल कॉलोनी में 2 कारों से जब्त किये गये 336 किलो गांजा मामले में फरार आरोपी सैयद शहबाज सैयद शकील (गुलिस्ता नगर) ने स्वयं अपने परिजनों के साथ थाने में पहुंचकर आत्मसमर्पण किया था. जिसे एमसीआर पर जेल रवाना किया गया. जबकि इस मामले में अभी भी दूसरे कार के मालिक की खोजबीन जारी है.
शहबाज ने गिरफ्तारी से पूर्व जमानत के लिये कोर्ट से कई प्रयास किये, लेकिन जमानत न मिलने से आखिरकार क्राइम ब्रांच में उपस्थित होकर आत्मसमर्पण कर दिया. इस मामले में फरार दूसरी कार के मालिक की पुलिस व्दारा तलाश जारी है. इस कार के नंबर के आधार पर आरटीओ से पुलिस ने दूसरी कार मालिक के नाम, पते की जानकारी निकाली है. जिसके आधार पर पुलिस उसे ढूंढ रही है.

  • लावारिस कारों से मिला था गांजा

31 मार्च 2021 की सुबह क्राइम ब्रंच ने इकबाल कालोनी चौक पर 2 लावारिस कार (एमएच 31 सीआर 4494) व एमएच 30 एफ 1968 से 366 किलो गांजा बरामद किया था. जिसकी कीमत 36 लाख रुपए आंकी गई थी. तेलंगना राज्य से इन कारों के माध्यम से आरोपियों ने शहर में लाया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी शेख सलमान शेख अतीक (23, सुफियान नगर) को गिरफ्तार किया. जानकारी है कि पुलिस कार्रवाई में जप्त कारों में से एक कार सैयद शहबाज सैयद शकील के नाम से आरटीओ में पंजीकृत थी. जिसे उसने 6 माह पहले ही आरोपियों को बेची थी. लेकिन कार को रीददार के नाम से ट्रान्सफर नहीं किया था. इस गलती के कारण पुलिस कार्रवाई के दौरान यह कार जप्त की गई. पुलिस व्दारा जांच के दौरान कार मालिक के रुप में सैयद शहबाज का नाम सामने आया.

Related Articles

Back to top button