अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

फरार कैदी वर्धा में, पकडने गई टीम

वहां भी युवती को छेडा, युवक को मारा पत्थर

अमरावती/दि.2- जिला सामान्य अस्पताल के वार्ड नं. 16 से मंगलवार तडके पहरेदार पुलिस कर्मियों को चकमा देकर जेल का कैदी आरोपी विलास नारायण तायडे (45, तुंबा, सोनाला, संग्रामपुर, बुलढाणा) फरार हो गया था. उसके वर्धा में होने का समाचार मिला है. रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी विलास तायडे ने वहां भी युवती को छेडा और उसके साथी युवक को पत्थर मार कर घायल कर दिया. यह जानकारी मिलते ही अमरावती पुलिस का दल आरोपी को धर दबोचने वर्धा रवाना हुआ है. आरोपी कैदी शीघ्र पकडा जा सकता है.
उल्लेखनीय है कि जिला अस्पताल से कैदी भाग जाने के कारण ेंइंचार्ज मनोज मोतीराम बोंडे, प्रवीण हाडोले, जीतेंद्र लांजेवार, सचिन काटेकर इन पुलिस कर्मियों को निलंबित किया गया है.
पुलिस ने बताया कि आरोपी विलास तायडे के वर्धा में होने की पक्की खबर मिली है. दरअसल आरोपी तायडे ने वहां रामनगर थाना क्षेत्र में एक युवती को छेडा. युवती के साथी युवक ने इसका विरोध किया तो आरोपी तायडे ने रुमाल में पत्थर बांध कर युवक पर उछाल दिया. युवक जख्मी हो गया. फिर आरोपी भाग गया. युवक से पुछताछ करने पर उसने आरोपी का हुलिया बताया. जब पुलिस ने अमरावती से फरार कैदी की तस्वीर दिखाई तो तुरंत पहचान लिया. वर्धा पुलिस ने अमरावती को खबर की. तब यहां से पुलिस टीम रवाना हुई है.

Related Articles

Back to top button