अमरावती

शराब व रेती तस्करी पर एसीबी का छापा

408 बोतल शराब जब्त, रेत तस्कर भागा

अमरावती/दि.12 – ग्रामीण पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा ने शिरखेड पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत दो कार्रवाईयां करते हुए 6 लाख रुपए का माल जब्त किया.
शिरखेड पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत अडगांव विचोरी मार्ग पर शिवा मनोहर जामठे (रिद्धपुर) देशी शराब का अवैध स्टॉक विक्री हेतु लेकर जा रहा है. ऐसी गुप्त सूचना मिलने पर एलसीबी के पथक ने तुरंत ही नाकाबंदी की और शिवा जामठे की दुपहिया को रुकवाते हुए उसके पास से देशी शराब की 408 बोतले बरामद की. उसके पास से वाहन सहित 90 हजार 800 रुपए का माल भी जब्त किया गया. वहीं एलसीबी द्बारा दूसरी कार्रवाई शिरखेड पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत राजूरवाडी से नेर पिंगलाई मार्ग पर की गई. जहां पर सौरभ तुलसीराम राउत (दापोरी) व सचिन विनोद डोलस (निभार्णी) ट्रैक्टर के जरिए निभार्णी घाट से रेत की धुलाई कर रहे थे. एलसीबी के पथक ने नाकाबंदी करते हुए एक ब्रास रेती सहित 5 लाख रुपए का वाहन जब्त किया. साथ ही सौरभ राउत को अपनी हिरासत में लिया. इस समय सचिन डोलस फरार होने में कामयाब रहा.
दोनों कार्रवाईयों में जब्त किए गए साहित्य सहित पकडे गए दोनों आरोपियों को शिरखेड पुलिस के हवाले किया गया. यह कार्रवाईयां अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक तपन कोल्हे के मार्गदर्शन में पीएसआई नितिन चुलपार व पोकां संतोष मुंदाने, रविंद्र बावनेर, वलवंत दाभने, पंकज खाटे के पथक द्बारा की गई.

Related Articles

Back to top button