अमरावतीमुख्य समाचार

एसीबी ने तहसीलदार को पत्र देकर मांगी जानकारी

बालापुर के विधायक नितिन देशमुख के आय से अधिक संपत्ति का मामला

अमरावती/दि.27- अकोला जिले के बालापुर के विधायक नितिन देशमुख के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति को लेकर मिली शिकायत के मामले में गत 17 जनवरी को स्थानीय एसीबी कार्यालय में 3 घंटे हुई पूछताछ के बाद अब एसीबी कार्यालय में पातुर के तहसीलदार को इस प्रकरण में पत्र देकर नितिन देशमुख के संपत्ति के बारे में जानकारी मांगी है.
बता दें कि अमरावती एंटी करप्शन ब्यूरो कार्यालय में बालापुर के शिवसेना विधायक नितिन देशमुख के विरोध में आय से अधिक संपत्ति को लेकर शिकायत मिलने के बाद गत 17 जनवरी को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए एसीबी कार्यालय बुलाया गया था. दोपहर 12.30 से 3.30 बजे तक एसीबी अधिकारियों व्दारा नितिन देशमुख से पूछताछ की गई थी. पश्चात अब अमरावती एसीबी कार्यालय से पातुर के तहसीलदार को पत्र देकर विधायक नितिन देशमुख के संपत्ति की जानकारी मांगी गई है. सूत्रों के मुताबिक इस पत्र के जरिए यह पूछा गया है कि नितिन देशमुख के परिवार के सदस्यों के नाम संपत्ति के खरीदी-बिक्री के कितने व्यवहार हुए है? तहसीलदार को इस संबंध में जांच करने के आदेश दिए है और पूरी जानकारी मांगी गई है. यह पत्र मिलने के बाद पातुर के तहसीलदार ने भी नितिन देशमुख की संपत्ति के बारे में इस संबंध में पत्र देकर संबंधित अधिकारियों से जानकारी मांगी है. इस पत्र के संदर्भ में जब यहां के एसीबी कार्यालय के एएसपी अरुण सावंत से संपर्क किया तो उन्होंने इस संंबंध में कुछ भी बताने से इंकार किया.

* सभी जिलो से मांगी जाए जानकारी
एसीबी कार्यालय व्दारा पातुर के तहसीलदार को पत्र देकर संपत्ति की जानकारी मांगे जाने पर विधायक नितिन देशमुख ने कहा कि, राज्य सरकार सहित एसीबी कार्यालय ने उनके सभी रिश्तेदारों, परिवार के सदस्यों के बारे में अकोला जिले के अलावा राज्य के सभी जिलो से जिलाधिकारी और तहसीलदारों को इस बाबत नोटिस देकर जानकारी मांगनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button