अमरावतीमुख्य समाचार

विसर्जन दौरान हादसे, 11 डूबे

अनेक स्थानों पर दुर्घटनाएं

* परतवाड़ा में डूबा युवक
अमरावती/दि.29– गणपति विसर्जन दौरान अमरावती सहित अनेक जिलों से उत्साही युवकों के साथ दुर्घटनाओं के समाचार मिल रहे हैं. यवतमाल, बुुलढाणा, अचलपुर में दुर्घटनाएं घटी है. अलग-अलग घटनाओं में 11 कार्यकर्ताओं की मृत्यु हो जाने का समाचार है.
परतवाड़ा के पास पांढरी के बांध में गुरुवार शाम विसर्जन दौरान मंगेश गणेश डोभने की मृत्यु हो गई. वह सालेपुर का रहने वाला था. परिसर के गणेश मंडल के साथ विसर्जन हेतु गया था.
बुलढाणा के संग्रामपुर के शिवणी ने भी सिद्धार्थ प्रकाश खारगे की डूबने से मृत्यु हो गई. गुरुवार शाम यह घटना होने की जानकारी देते हुए पुलिस पाटील, पटवारी ने बताया कि शुक्रवार सुबह 11 बजे तक सिद्धार्थ का शव तलाश करने का प्रयत्न जारी है. यवतमाल की दारव्हा तहसील के बोरीखुर्द में हितेश पंचबुद्धे की विसर्जन के दौरान नदी में डूबने से मृत्यु हो गई. हितेश अडाण नदी पर गया था, उसका संतुलन बिगड़ने से नदी में गिर गया. उसके नाक और मुंह में पानी चला गया. दारव्हा के अस्पताल ले जाने पर उपचार दौैरान मृत्यु हो गई.
नाशिक रोड में वालदेवी नदी में तीन लोगों की डूबने से जान चली गई. उनमें दो कॉलेज छात्र हैं. सिन्नरफाटा चेहड़ी शिव एम्पायर मार्वेल के मंडल के गणपति विसर्जन हेतु प्रसाद सुनील दराडे और उसका मित्र रोहित वैद्यनाथ नागरगोजे संगमेश्वर गया था. दराडे का पैर फिसल गया. वह डूबने लगा. रोहित ने उसे बचाने पानी में छलांग लगा ती. किन्तु बहाव तेज होने से दोनों डूब गए. दूसरी घटना वडनेर के वालदेवी घाट पर हुई. हेमंत कैलाश सातपुते यह युवक डूब गया. पंचवटी के बोदाघाट पर गाड़गे महाराज पुल के नीचे नदी पात्र में दो लोग डूब गए. दोनों उत्तर प्रदेश के रहने की जानकारी मिल रही है.

Related Articles

Back to top button