अमरावती

दुर्घटना में जख्मी व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

सर्वेश होटल के सामने की घटना

अमरावती/दि.11 – दुपहिया पर वलगांव से वझ्झरखेड में जाते समय सर्वेश होटल के पास दुपहिया स्लिप हो जाने से 65 वर्ष व्यक्ति नीचे गिर पडे और गंभीर जख्मी हुए. उन्हें नागपुर में इलाज के लिए दाखल किया था. किंतु उनकी इलाज के दौरान मौत हुई.
जानराव राजाराम पवार (वझ्झरखेड) यह 25 जून 2021 को वडगांव से अपने गांव वझ्झरखेड में दुपहिया पर जा रहे थे. दुपहिया सर्वेश होटल वलगांव के सामने स्लिप हो जाने से वे नीचे गिर पडे. इस दुर्घटना में उन्हें गंभीर मार लगा. रिश्तेदारों ने उन्हें इलाज के लिए जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती किया. किंतु प्रकृति गंभीर रहने से डॉक्टरों ने जानराव पवार को नागपुर में रेफर करने की सलाह दी. रिश्तेदारों ने उन्हें नागपुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया. किंतु 27 अगस्त को 12 बजे उनकी मौत हो गई. पुलिस स्टेशन अजनी नागपुर में पंचनामा कर मर्ग डायरी वलगांव पुलिस को भेजी. वलगांव पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एम्बुलेंस की टक्कर में युवक गंभीर जख्मी

मोर्शी- एम्बुलेंस अमरावती से वरुड की ओर जाते समय मोर्शी शहर के कृष्णाई होटल के सामने दुपहिया को टक्कर लग गई. इसमें युवक गंभीर जख्मी हुआ है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल किया है. एम्बुलेंस का चालक रोशन देविदास आठवले यह एम्बुलेंस क्रमांक एमपी 22/डीए 0183 लेकर अमरावती से वरुड की ओर जा रहा था. इस बीच कृष्णाई होटल के पास दुपहिया क्रमांक एमएच 27/बीआर 1757 का चालक घनश्याम महादेव पवार (शिवणगांव) को टक्कर दी. इसमें घनश्याम पवार यह गंभीर जख्मी हुआ. यह युवक विधले पेट्रोल पंप पर नौकरी करता है. पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल किया है.

Related Articles

Back to top button