अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

उडानपुल पर एक्सीडेंट, छात्र की मौत

शहर में भी हिट एंड रन

* दूसरा छात्र घायल, दोपहर 12 बजे की घटना
* मृतक और घायल यवतमाल जिले के नखे गांव निवासी
अमरावती/ दि. 27-पुणे, नागपुर के हिट एंड रन की जोरदार चर्चा के बीच आज भरी दोपहर 12 बजे राजापेठ- इर्विन चौक फ्लायओवर पर राजापेठ साइड में उतरते समय मिनी ट्रक (एमएच/46 ई- 3110) की टक्कर से ट्रिपल सीट बाइक सवार विद्यार्थी की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई. चर्चा थी कि विद्यार्थी इस एक्सीडेंट में फ्लायओवर से नीचे गिर पडे हैं. उसका घटना की जांच कर रहे एपीआई नीलेश वानखडे ने खंडन किया. दुर्घटना में घायल अन्य छात्र की हालत गंभीर किंतु खतरे से बाहर बताई गई है. तीसरे विद्यार्थी को खरोच भी नहीं आयी. उसका नाम आदित्य पांडुरंग राठोड है. उससे राजापेठ पुलिस पूछताछ कर रही है.
* कक्षा 12 वीं में हुए उत्तीर्ण
जानकारी के अनुसार यवतमाल जिले के दारव्हा तहसील अंतर्गत नखे गांव निवासी आदित्य, ओम देवानंद कुरडे और पीयूष तुकाराम राठोड (18) अमरावती में सीईटी की क्लास लगा रखी थी और एडमीशन के सिलसिले में पोटे कॉलेज गये थे. वहां से बाइक से लौटते समय उडानपुल पर पीछे से आते उपरोक्त मिनी ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग खडा हुआ.
* पीयूष की ऑनस्पॉट मृत्यु
टक्कर भीषण थी. जिससे ओम देवानंद कुरडे बुरी तरह जख्मी हो गया. जबकि पीयूष राठोड के सिर पर गंभीर चोट आयी और गर्दन की हड्डी भी टूट गई. जिससे उसकी मौके पर ही जान चली गई. यह देख ओम और आदित्य बुरी तरह घबरा गये. वहां से जा रहे शहरवासियों ने उनकी मदद का प्रयास किया. भीषण हादसा हो जाने की खबर लगते ही राजापेठ से एपीआई वानखडे और सहयोगी पहुंचे.
* जिला अस्पताल में किया दाखिल
राजापेठ पुलिस ने बुरी तरह घायल ओम कुरडे को जिला अस्पताल भर्ती किया. वही पीयूष को डॉक्टर्स ने अस्पताल लाते ही मृत घोषित कर दिया. ओम का उपचार शुरू है. डॉ. पांचाल ने उसका प्रारंभिक उपचार किया. जिसके अनुसार ओम के बाए पैर में फ्रैक्चर होने के साथ काफी खरोच आयी है. उसकी हालत डॉ. पांचाल ने खतरे से बाहर बताई है. दुर्घटना में बाइक चालक आदित्य को ज्यादा चोट नहीं आयी. 19 साल के आदित्य की शिकायत पर राजापेठ पुलिस उनके वाहन को टक्कर मारनेवाले वाहन के चालक को खोज रही है. घटनास्थल पर एक मिनी ट्रक खडा था. जिसे दुर्घटना से लिप्त बताया गया. समाचार लिखे जाने तक राजापेठ थाने में अपराध दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही थी.
* पिता है किसान, 12 वीं में फर्स्ट क्लास
दारव्हा तहसील के नखे गांव के निवासी विद्यार्थियों के पिता खेती किसानी करते हैं. दुर्घटना का समाचार सुनते ही उन्हें गहरा आघात लगा. किसी तरह खुद को संभालते हुए रिश्तेदारों के साथ दोपहर को मिले उस वाहन से अमरावती के लिए रवाना हुए हैं. ऐसी जानकारी देते हुए सूत्रों ने बताया कि घायल ओम कुरले ने हाल ही में घोषित कक्षा 12 वीं के एक्जाम में 75% अंक प्राप्त किए थे. वह पोटे कॉलेज में एडमीशन के संदर्भ में गया था.

Related Articles

Back to top button