अमरावतीमुख्य समाचार

पुलिस लॉकअप में आरोपी ने किया आत्महत्या का प्रयास

दरवाजे के तालाकुंडी पर सिर पटक-पटककर फोडा

* पुलिस को दी छूटकर बाहर आने के बाद सबक सिखाने की दी धमकी
* हत्या करने के प्रयास के अपराध में गिरफ्तार है
अमरावती/ दि.10– हाल ही में घातक हथियार साथ में रखने और हत्या करने के प्रयास के अपराध में गाडगे नगर पुलिस ने अनसार नगर निवासी मोहम्मद जिशान नामक आरोपी को गिरफ्तार किया. प्रोडक्शन वारंट के तहत पुलिस थाने में लाने के बाद आरोपी ने गिरफ्तारी की कार्रवाई से बचने के लिए उपस्थित पुलिस कर्मचारियों को बाहर निकलने के बाद सबक सिखाने की धमकी देते हुए पुलिस लॉकअप के तालाकुंडी पर अपना सिर पटक-पटककर अपने आप को गंभीर रुप से घायल करते हुए आत्महत्या करने का प्रयास किया. पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत और अपराध दर्ज किया है.
मोहम्मद जिशान मोहम्मद फारुख (29, अनसार नगर) यह दफा 309, 189 के तहत अपराध दर्ज किये गए आरोपी का नाम है. गाडगे नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मोहम्मद जिशान के खिलाफ गाडगे नगर पुलिस थाने में दफा 307, 506 ब, 34, हत्या करने का प्रयास, सहधारा 3/25 आर्म एक्ट, घातक हथियार साथ में रखने के तहत अपराध दर्ज है. पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट के तहत आरोपी मोहम्मद जिशान को पुलिस थाने में लाया.
कल शाम 6.20 बजे आरोपी को गिरफ्तार करने की कार्रवाई करते समय आरोपी मोहम्मद जिशान ने अचानक पुलिस से कहा कि, तुम सबको दिखाता हूं और मुझे बाहर निकलने दो मैं तुम्हे बताउंगा कि, क्या चीज हूं, ऐसा कहते हुए आरोपी मोहम्मद जिशान ने खुद का सिर डीबी रुम के दरवाजे के तालाकुंडी पर पटक-पटककर अपना सिर फोड डाला. जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया. पुलिस कर्मचारियों ने उसे पकडने का प्रयास किया तो, खुद के हाथ-पैर पटककर अपने आप को घायल कर लिया. आरोपी को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. इसपर पुलिस ने फिर उसके खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.

Related Articles

Back to top button