अमरावती

पुलिस थाने में ही आरोपी ने किया आत्महत्या का प्रयास

बिजली के बोर्ड में डाल रहा था हाथ, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमरावती/ दि.5 – एक आरोपी ने सीधे बिजली के बोर्ड में हाथ डालकर आत्महत्या का प्रयास किया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. यह घटना गाडगे नगर पुलिस थाने में उजागर हुई. नवसारी स्थित गुलमोहर बिल्डिंग में एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने फ्लैट के अजय बजाज नामक युवक के साथ हुज्जतबाजी की और गालियां दी. इसकी शिकायत मिलने पर आरोपी को पुलिस थाने लाया गया. उसकी तलाशी लेने पर उसके जेब से चाकू मिला. इस दौरान आरोपी ने पुलिस थाने में लगे बिजली के बोर्ड में हाथ डालकर आत्महत्या का प्रयास किया और पुलिस को धमकी दी. इसपर पुलिस ने आरोपी ललित अग्निहोत्री को गिरफ्तार कर लिया.
शिकायतकर्ता अजय रमेशलाल बजाज (36, गुलमोहर बिल्डिंग, रिंगरोड, नवसारी) ने दी शिकायत के अनुसार वह किसी काम से बाहर गया था. वापस लौटने पर शिकायतकर्ता के रिश्तेदार पार्किंग क्षेत्र में घुम रहे थे. बिल्डिंग में रहने वाला आरोपी ललित अग्निहोत्री शिकायतकर्ता के रिश्तेदार से हुज्जतबाजी कर रहा था. तब बजाज ने पूछा की तू रिश्तेदार के साथ विवाद क्यों कर रहा है, तो उसने कहा कि तू मेरे खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत क्यों दी, वह वापस ले, ऐसा कहते हुए अश्लिल गालियां देकर जान से मारने की धमकी दी. इस घटना की शिकायत अजय बजाज ने गाडगे नगर पुलिस थाने में दी. पुलिस ने आरोपी अग्निहोत्री को गिरफ्तार कर पुलिस थाने लाया. तलाशी में उसके जेब से एक चाकू मिला. इसके बाद आरोपी ने बिजली के बोर्ड में हाथ डालकर आत्महत्या का प्रयास किया. पुलिस उसे हटाने की कोशिश करने लगी तो पुलिस को भी धमकी दे रहा था. गाडगे नगर पुलिस ने उसके खिलाफ दफा 294, 323, 506 ब, 352, 309, 180, 4/25 आर्म एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है. इस मामले की तहकीकात पुलिस उपनिरीक्षक सचिन माकोडे कर रहे हेै.

अग्निहोत्री ने भी दी शिकायत
गुलमोहर बिल्डिंग के पार्किंग में खडे रहते समय आरोपी पत्थर मारकर घायल किया, ऐसी शिकायत ललित अग्निहोत्री ने पुलिस थाने में दी. जिसके आधार पर पुलिस ने अजय रमेशलाल बजाज व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ दफा 324, 504, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है. पुलिस ने दोनों समूह की एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कर गिरफ्तार किया.

Related Articles

Back to top button