अमरावतीमुख्य समाचार

दो पिस्तौल के साथ दबोचा आरोपी

बदला लेने बना रहा था प्लान!

* दर्ज है हत्या के प्रयास का केस
अमरावती/दि.25- पुलिस आयुक्त के सीआईयू ने देशी बनावट के दो पिस्तौल के साथ आरोपी सै. सुफियान अली सै. अनसार को दबोचा है. उसके साथ एक नाबालिग को भी पकडा गया है. आरोपी किसी से प्रतिशोध लेने की योजना बनाए जाने की खबर मिल रही है. तथापि आरोपी के दबोचे जाने की जानकारी उपायुक्त सागर पाटिल ने आज दोपहर मीडिया को दी. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस नागपुरी गेट थाने में दर्ज है. तीन माह से वह पुलिस को चकमा दे रहा था. आखिर उसे गुप्त सूचना के आधार पर गत रात दबोचा गया.
पुलिस उपायुक्त पाटिल ने ब्यौरा देते हुए बताया कि गत 3 अगस्त को गश्त दौरान नागपुरी गेट परिसर में नाबालिग को बगैर परवाना देशी बनावट के कट्टे के साथ पकडा गया था. उसके पास जीवंत राउंड भी मिले थे. वह पुरानी होंडा एक्टिवा एमएच-27/बीके-8325 से घूम रहा था. उससे देसी बनावट का कट्टा और दो नग जिंदा कारतूस सहित 28 हजार का माल जब्त किया गया. उसके साथीदार के विरुद्ध शस्त्र अधिनियम की धारा 3/25, 7/25 और मपोकाँ 135 के तहत अपराध दर्ज किया गया.
आरोपी की निशानदेही पर फरार सै. सुफियान के बार्शिटाकली में होने का पता चला. पुलिस दल ने वहां जाकर आरोपी को दबोचा. सुफियान को भी पुलिस दल के आने की भनक लगी थी. उसने भागने की कोशिश की. होशियारी से पीछा कर उसे अकोला शहर से ताबे में लिया गया. उससे 62 हजार का माल जब्त किया गया है. जिसमें दो नग लोहे के देशी कट्टे, दो नग जिंदा कारतूस, रियल मी का मोबाई हैंडसेट शामिल है. यह कार्रवाई वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मार्गदर्शन में अपराध जांच यूनिट के प्रभारी अधिकारी महेंद्र इंगले, अनिकेत कासारे साइबर, उपनिरीक्षक गजानन राजमल्लू, हेकाँ सुनील लोसुलकर, विनय मोहोड, जहीर शेख, अतुल संभे, राहुल ढेंगेकर, विनोद काटकर ने की.

Related Articles

Back to top button