अमरावती

किसानों को ठगने वाला आरोपी गिरफ्तार

मवेशी खरीदने के नाम पर लगाता था चुना

  • नांदगांव पेठ पुलिस की कार्रवाई, आरोपी की तबीयत बिगडी

नांदगांव पेठ/दि. १५ – मवेशी बिकने के बाद किसानों को गलत चेक पकडाकर ठगी करने वाले आरोपी को नांदगांव पेठ पुलिस ने मंगलवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद आरोपी की तबीयत बिगड जाने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. एक किसान की बैलजोडी ठगबाज ने ली थी. जिससे मामला उजागर हुआ.
रामराव भिमराव भोबडे (तिवसा) यह गिरफ्तार किये गए ठगबाज का नाम है. रामराव भोबडे ने यहां के किसान चंद्रशेखर सुंदर की बैलजोडी का ५५ हजार रुपए में सौदा किया और रुपए लाकर देने का कहकर निकल गया. इस समय किसान चंद्रशेखर अपने खेत पर गए थे. इस समय रामराव भोबडे ने उनके गोठे से बैलजोडी चुरा ली. इस बारे में किसान ने नांदगांव पेठ पुलिस थाने में शिकायत दी. पुलिस निरीक्षक चव्हाण ने रामराव भोबडे को तिवसा से गिरफ्तार कर लाया.
भाजपा के तहसील सचिव अमोल व्यवहारे ने इस बारे में पहल कर परिसर के सभी किसानों की जानकारी दी. इस समय परिसर के २५ से ३० किसान के साथ धोखाधडी होने की बात सामने आयी. सभी किसान पुलिस थाने जा पहूंचे. आरोपी ने उन सभी किसानों से मवेशी खरीदकर उन्हें चेक दिये. मगर एक भी चेक विड्राल नहीं हुआ तब सभी किसानों ने जिलाधिकारी व पुलिस थाने में ज्ञापन सौंपकर न्याय मांगा था.

Related Articles

Back to top button