अमरावतीमुख्य समाचार

ट्रेलर चुराकर भाग रहा आरोपी गिरफ्तार

नागपुर में अपराध दर्ज होने से पहले ही चांदूर रेलवे पुलिस ने धरदबोचा

* 35 लाख का वाहन बरामद, फिल्मी स्टाइल में किया था पीछा
अमरावती/ दि.28– नागपुर जिले के पार्डी पुलिस थाना क्षेत्र से एक ट्रेलर (ट्रक) चुराकर आरोपी चांदूर रेलवे मार्ग से मुंबई की ओर भाग रहा था. इसकी सूचना मिलते ही चांदूर रेलवे पुलिस ने सातेफल फाटा घुईखेड परिसर में पुलिस को देखकर भाग रहे ट्रेलर चोर को धरदबोचा. खास बात यह है कि, वाहन चोरी का अपराध पार्डी पुलिस थाने दर्ज होने से पहले ही चांदूर रेलवे पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में करामात दिखाते हुए नई मुंबई कलबोली निवासी कंटेनर चोर राजवीर सिंग को गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं तो पुलिस ने 35 लाख रुपए कीमत का कंटेनर भी बरामद कर लिया है.
राजवीरसिंग जजबीरसिंग बीर (29, सेक्टर 10, कलबोली, नई मुंबई) यह गिरफ्तार किये गए ट्रेलर चोर का नाम है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अमरावती ग्रामीण पुलिस नियंत्रण कक्ष से चांदूर रेलवे पुलिस को जानकारी मिली कि, एक व्यक्ति ट्रेलर क्रमांक एमएच 40/एके- 6517 को नागपुर जिले के पार्डी पुलिस थाना क्षेत्र से चुराकर चांदूर रेलवे पुलिस थाना क्षेत्र से गुजर रहा है. इसपर तत्काल एक्शन में आयी पुलिस ने अपने क्षेत्र में खोज अभियान शुरु किया. ट्रेलर मालिक से जीपीएस लोकेशन प्राप्त कर पुलिस की टीम सातेफल पहुंची. तब उन्हें वहीं ट्रेलर चांदूर बाजार से सातेफल फाटा होते हुए घुईखेड की ओर जाते दिखाई दिया.
इसके बाद सहायक पुलिस निरीक्षक रविंद्र बारड, चालक जगदीश ने सरकारी वाहन अडाकर पीछा किया. ट्रेलर चालक ने पुलिस को आते देखा. तब वह तेजी से ट्रेलर भगाने लगा. आगे जाकर चालक राजवीर सिंग ने ट्रेलर को रोड के किनारे बडी नाली में उतार दिया. पुलिस ने तत्काल ट्रेलर चोर राजवीरसिंग को गिरफ्तार किया. साथ ही 35 लाख रुपए कीमत का ट्रेलर भी अपने कब्जे में ले लिया. कानूनी कार्रवाई के बाद आगे की कार्रवाई के लिए ट्रेलर व आरोपी को पार्डी पुलिस के हवाले कर दिया गया. यह कार्रवाई ग्रामीण पुलिस अधिक्षक अविनाश बारगल, अपर पुलिस अधिक्षक शशिकांत सातव, सहायक पुलिस अधिक्षक गोहर हसन, उपविभागीय पुलिस अधिकारी जितेंद्र जाधव, चांदूर रेलवे के थानेदार विलास कुलकर्णी के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक रविंद्र बारड, शिवाजी घुगे, चालक जगदीश राठोड, रुपेश धारपवार की टीम ने की.

Related Articles

Back to top button