अमरावती

जिला परिषद में आंतरजिला तबादले का मुहूर्त टला

अब 21 अगस्त को तबादला करने के आदेश

अमरावती-/दि.18 जिला परिषद शिक्षकों के आंतरजिला तबादले की प्रक्रिया विगत 2 अगस्त से शुरू की गई थी. परंतु अब एक बार फिर ग्रामविकास विभाग ने इन तबादलों की प्रक्रिया में कुछ बदलाव किये है. जिसके चलते विगत 2 व 3 अगस्त से ऑनलाईन संगणकीय प्रणाली के जरिये शुरू हुई तबादलों के टाईमटेबल में कुछ बदलाव करते हुए इस प्रक्रिया को 21 अगस्त से पहले पूर्ण किया जायेगा.
बता दें कि, जिला परिषद में शिक्षकों के आंतरजिला तबादला प्रक्रिया 2 अगस्त से शुरू हुई थी. जिसे लेकर ग्रामविकास मंत्रालय ने 1 अगस्त को टाईम टेबल जारी किया था. जिसके मुताबिक 2 से 3 अगस्त के दौरान शिक्षकों की बिंदु नामावली को अपलोड करने, 4 अगस्त को उसे प्रकाशित करने, 4 से 13 अगस्त तक अवलोकन हेतु रखने, 5 से 11 अगस्त के दौरान शिक्षकों के आंतरजिला तबादले हेतु आवेदन करने, 12 से 16 अगस्त के दौरान मुख्य कार्यकारी अधिकारी द्वारा आवेदनों की पडताल करने तथा 17 से 20 अगस्त के दौरान आंतरजिला तबादले की प्रक्रिया पूर्ण करने के काम तय किये गये थे. जिसके बाद 21 अगस्त को संबंधित शिक्षकों को तबादले के आदेश प्राप्त होंगे.
इसी बीच आंतरजिला तबादला प्रक्रिया में किसी भी तरह की गलत जानकारी देने पर कार्रवाई करने और एक वेतन वृध्दि को हमेशा के लिए बंद करने के संदर्भ में लिये गये निर्णय को गलत बताते हुए प्रहार शिक्षक संगठन के प्रदेशाध्यक्ष महेश ठाकरे ने तबादले से पहले ही कार्रवाई करने से संबंधित आदेश को वापिस लेने की मांग उठाई है.

Related Articles

Back to top button