अमरावतीमुख्य समाचार

महाराष्ट्र व मप्र की सीमा पर गावरानी शराब के खिलाफ कार्रवाई

अमरावती /दि.20– अमरावती जिले के सीमावर्ती क्षेत्रों में मध्यप्रदेश राज्य के परिसर से अवैध गावरानी शराब का निर्माण व तस्करी होने की कई घटनाएं इससे पहले सामने आ चुकी है. वहीं आगामी समय में दोनों राज्यों की सीमा पर स्थित अमरावती जिले के बहिरम में एक माह तक की यात्रा चलाई गई. ऐसे में अमरावती ग्रामीण पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा पुलिस ने ब्राह्मणवाडा थडी पुलिस थाना तथा मप्र के आठनेर पुलिस थाने के साथ संयुक्त रुप से दोनों राज्यों के सीमावर्ती क्षेत्र में अवैध शराब के खिलाफ सघन अभियान चलाया तथा आठनेर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनोरा गांव के जंगल परिसर में चल रहे गावरानी शराब के अड्डे को नष्ट किया. इस कार्रवाई के तहत करीब साढे 5 लाख रुपए का साहित्य नष्ट किया गया.
यह कार्रवाई ग्रामीण पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद, अपर पुलिस अधीक्षक विक्रम साली व उपविभागीय पुलिस अधिकारी अतुलकुमार नवगिरे के मार्गदर्शन में एपीआई उल्हास राठोड तथा मप्र के आठनेर पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी राजन उईके एवं पुलिस पथक द्वारा की गई.

* नांदगांव खंडे. पुलिस ने भी नष्ट किया गावरानी शराब का अड्डा
इसके साथ ही नांदगांव खंडेश्वर पुलिस के पथक ने पारधी बेडा शिरपुर परिसर में अवैध शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाते हुए 4 आरोपियों के कब्जे से 119 लीटर अवैध गावरानी शराब व 16 डम मोहा सडवा ऐसे कुल 33900 रुपए का माल नष्ट किया. यह कार्रवाई ग्रामीण पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद, अपर पुलिस अधीक्षक विक्रम साली व उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुर्यकांत जगदाले के मार्गदर्शन में एपीआई विलास पोलकर व उनकी टीम द्वारा की गई.

Related Articles

Back to top button