अमरावती

बाजार परवाना विभाग के अधिकारी पर कार्रवाई की लटकती तलवार

कोविड नियमों के उल्लंघन का मामला

अमरावती/दि.8 – कोविड नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए जाने वाला दल ही नियमभंग कर रहा है. इस तरह की बात सामने आयी है. किंतु अभी भी दल के अधिकारियों पर कार्रवाई न होने से सर्वसामान्य लोगों के मन में अनेक प्रश्न निर्माण हो रहे है.
कोरोना संक्रमण की श्रृंखला तोडने के लिए प्रशासन ने कमर कसी है. अलग अलग दल व्दारा शहर में कार्रवाई की जा रही है. प्रशासन ने विवाह समारोह, अंत्ययात्रा में सहभागी लोगों की संख्या निश्चित की है. उसी तरह फोरव्हीलर वाहनों से चार लोगों को ही सफर करने की अनुमति रहते समय मनपा के बाजार परवाना विभाग के 7 अधिकारी एक ही वाहन में बैठकर शहर में सरेआम कार्रवाई कर रहे है, जिससे कोरोना नियमों का उल्लंघन हो रहा है, यह स्पष्ट है. बावजूद इसके अधिकारियों पर कार्रवाई न होने से सर्वसामान्य नागरिकों के सामने प्रश्न निर्माण हुआ है.

जांच कर कार्रवाई करेंगे

निश्चित क्या हुआ यह पता नहीं किंतु एक वाहन में 7 अधिकारी घुम रहे हो तो इस मामले की विस्तृत जांच की जाएगी. हमारे कर्मचारी व अधिकारी दिन रात काम कर रहे है. लोगों की जान बचाना यह महत्वपूर्ण है. बावजूद इसके 7 अधिकारी एक वाहन में घुम रहे हो तो जांच पडताल कर कार्रवाई की जाएगी.
– प्रशांत रोडे, निगमायुक्त

Related Articles

Back to top button