अमरावतीमुख्य समाचार

समृद्धि हाइवे पर 12 वाहनों पर कार्रवाई

तेज रफ्तार चालक

* 294 चालकों को समुपदेशन
अमरावती/दि.20- हिंदू हृदय सम्राट बालासाहब ठाकरे समृद्धि हाइवे के जिले से गुजरते मार्ग पर आरटीओ नोडल अधिकारी राजा गीते की टीम तैनात हो गई है. बुधवार को इस टीम ने 12 वाहन चालकों को तेज रफ्तार के कारण उन पर कार्रवाई की. ऐसे हि 294 वाहन चालकों को सावधानी बरतने की सलाह दी. उल्लेखनीय है कि समृद्धि हाइवे पर काफी प्रमाण में हादसे होने तथा उसमें अनेक की जान जाने के कारण प्रादेशिक परिवहन विभाग हरकत में आया और एंट्री पाइंट पर वाहन चालकों को गतिनियंत्रण और वाहन के टायर आदि के बारे में निर्देश दे रहा है.
राजाभाउ गीते को 7 आरटीओ कार्यालय का नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया. गीते ने मातहतो की बैठक लेकर उन्हें कार्य किस प्रकार करना है इस बारे में दिशा निर्देश दिए. फिर स्वयं सडक पर उतरकर वाहन चालकों को निर्देश दे रहे हैं.
बुधवार की कार्रवाई में 16 वाहनों पर प्रतिबंध, 30 वाहनों पर रिफलेेक्टर टेप लगाया गया, 37 वाहनों को नियम अनुशासन नहीं पालने तथा 17 वाहनों पर नो पार्किंग में वाहन खडे करने के लिए कार्रवाई की गई. अमरावती, वाशिम, बुलढाणा, जालना, श्रीरामपुर, औरंगाबाद ऐसे 8 स्थानों पर समुपदेशन केंद्र शुरु किए गए है.

Related Articles

Back to top button