अमरावती

कोविड नियम उल्लंघन करने वाले पांच लोगों पर कार्रवाई

गाडगे नगर व फे्रजरपुरा क्षेत्र की घटनाएं

अमरावती प्रतिनिधि/दि.४ – पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र में आने वाले पुलिस थाना परिसरों में कोविड नियमों का उल्लंघन होते हुए दिखाई दें रहा है. जिसके चलते पुलिस प्रशासन की ओर से रोजाना रात के समय होटलों व रेस्टॉरेंट की जांच पडताल की जा रही है.
फे्रजरपुरा पुलिस ने 2 दिसंबर की रात में गश्ती लगाते समय रात 11.50 बजे तक होटल एनटू स्क्वेअर पूरी क्षमता के साथ शुरु दिखाई दिया. वहीं यहां पर ग्राहकों की भी भीड नजर आयी. होटल के किचन में काम कर रहे कर्मचारियों ने मास्क व हैंडग्लोज का भी इस्तेमाल नहीं किया था. जिसके बाद कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस ने होटल मालिक निलेश पारलेकर व उसके पार्टनर निलेश गुहे के खिलाफ धारा 269, 270, 188, उपधारा 51 ब के तहत अपराध दर्ज किया और समझाइश पत्र देकर रिहा कर दिया.
दूसरी कार्रवाई गाडगे नगर पुलिस ने वेलकम टी पॉईंट के वाइट कस्टल होटल पर की. यहां पर 70 से 80 ग्राहक बगैर किसी सुरक्षा के सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए नजर नहीं आये. किसी ने भी मास्क व हैंडग्लोज का उपयोग नहीं किया था. जिसके बाद पुलिस ने जयराम उर्फ दिपक रामसुख, अमोल गुप्ता और अविनाश ढवसे के खिलाफ कार्रवाई कर उनको समझाइश देकर रिहा कर दिया.

Related Articles

Back to top button