अमरावती

शहर में संगीन अपराधियों पर कार्रवाई

सीपी डॉ.आरती सिंह के निर्देश

अमरावती/ दि.12 – शहर में आने वाले दिनों में त्यौहार व चुनावों की पार्श्वभूमि को देखते हुए सीपी डॉ.आरती सिंह ने अपराधिक गतिविधियों में लिप्त संगीन अपराधियों के रजिस्टर खंगालने के निर्देश आयुक्तालय क्षेत्र के 10 पुलिस थानों को दिये है. इन अपराधियों की लिस्ट जल्द से जल्द भेजकर अपराधियों पर तडीपारी, मकोका व एमपीडीए की कार्रवाई करने के निर्देश दिये है.
बता दें कि शहर में बढ रहे अपराधों पर नकेल कसने के लिए पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह के आदेशों पर पुलिस पूरी तरह से एक्टीव मोड पर काम कर रही है. जिन जिन अपराधियों पर संगीन मामले दर्ज है उन अपराधियों के एमपीडीए व तडीपारी के प्रस्ताव पुलिस थानों में तेैयार किये जा रहे है. वहीं अनेक अपराधियों की सूची सीपी के पास पहुंच गई है. उसी कडी में कल बुधवार को आरोपी सादीक मोहम्मद इशा पर एमपीडीए के तहत कार्रवाई कर उसे जेल रवाना किया गया.
यहां बता दें कि आरोपी सादीक नागपुरी गेट थाना क्षेत्र के अलीम नगर का रहने वाला है. सादीक साल 2017 से अपराधिक गतिविधियों में लिप्त है. उसके खिलाफ सिटी कोतवाली, नागपुरी गेट, गाडगे नगर, खोलापुरी गेट, अमरावती शहर के अलावा लोणी में हथियार दिखाकर मारपीट कर लूटपाट करने, हत्या जैसे कई गंभीर स्वरुप के 12 मामले दर्ज किये गए हैं. सिटी कोतवाली पुलिस ने सादीक के एमपीडीए का प्रस्ताव पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह तथा उपायुक्त शशिकांत सातव को पेश किया था. जिसपर मुहर लगने के बाद सादीक की जेल रवानगी की गई है.

Related Articles

Back to top button