अमरावती

मास्क का उपयोग नहीं करनेवालों पर कार्रवाई

14 हजार रूपयों का दंड वसूला

अंजनगांव सूर्जी प्रतिनिधि/दि.22 – जिलाधिकारी शैलेश नवाल ने तालाबंदी घोषित कर दी है. इस दौरान मास्क का उपयोग नहीं करनेवाले नागरिकों पर दंडात्मक कार्रवाई करने के आदेश जिलाधिकारी ने दिये है. जिसके चलते अंजनगांव सूर्जी नगर परिषद व तहसील प्रशासन ने बगैर मास्क घुमनेवाले नागरिकों के खिलाफ कार्रवाई करना शुरू किया है. जिससे मास्क नहीं पहननेवाले लोगो पर अंकूश लगा है.
बीते तीन दिनों में प्रशासन की ओर से बगैर मास्क के घुमनेवाले नागरिकों से 14 हजार रूपयो से अधिक जुर्माना वसूला गया है.
यहां बता दे कि, अमरावती जिले सहित संपूर्ण राज्य में बीते आठ से दस दिनो में कोरोना ने कहर बरपाना शुरू किया है. यहीं नहीं तो नागरिक भी कोरोना के नियमों का पालन करते हुए नजर नहीं आ रहे है. बेखौफ होकर लोगबाग शहर में घुम रहे है. अमरावती जिले में कोरोना पर नियंत्रण पाने के लिए जिलाधिकारी ने कोरोना को लेकर पहले के नियमों को अधिक कडे किये है. कार्रवाई से बचने के लिए लोगबाग भी मास्क बांधकर घर के बाहर निकल रहे है. यह जानकारी नप के स्वास्थ्य अभियंता प्रतिक वाटाणे ने दी है.

  • तहसील प्रशासन की अपील

कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क पहनकर ही बाहर निकलने के साथ ही अन्य लोगो की सेहत के लिए भी नागरिको ने मास्क लगाना चाहिए. इसके अलावा बार-बार हाथो की सफाई, सैनिटाईजर का उपयोग करने का आवाहन भी तहसील प्रशासन की ओर से किया गया है.

Related Articles

Back to top button