अमरावतीमुख्य समाचार

रिश्वत मांगनेवाली महिला पुलिस कर्मचारी पर कार्रवाई

फ्रेजरपुरा थाने में किया जा रहा मामला दर्ज

अमरावती/दि.३०-स्थानीय एसीबी की टीम ने मंगलवार को फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र में आनेवाले सुंदरलाल चौक कैम्प परिसर में शिकायतकर्ता से ४ हजार रुपयों की रिश्वत मांगने के मामले में सीपी कार्यालय के महिला सेल में कार्यरत महिला पुलिस कर्मचारी कविता शिरसाट के खिलाफ कार्रवाई की है. महिला पुलिस कर्मचारी के खिलाफ फ्रेजरपुरा थाने में मामला भी दर्ज किया जा रहा है.
मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता की पत्नी ने आयुक्तालय के महिला सेल में दर्ज करायी थी. शिकायतकर्ता की पत्नी की शिकायत को नागपुर में ट्रांसफर नहीं करने व सहयोग करने के लिए महिला पुलिस कर्मचारी ने १० हजार रुपयों की रिश्वत मांगे जाने की शिकायत ३० सितंबर को प्राप्त हुई थी. इस शिकायत की पडताल १ अक्टूबर को की गई. इसके बाद महिला पुलिस कर्मचारी कविता शिरसाठ ने महिला सेल में दी गई शिकायत नागपुर में ट्रांसर्फर नहीं करने व सहयोग करने के लिए फिर से ४ हजार रुपयों की डिमांड करते हुए स्वीकार करने की बात कहीं. लेकिन इसी बीच महिला पुलिस कर्मचारी को एसीबी की कार्रवाई का शक होने पर शिकायतकर्ता से रिश्वत स्वीकार नहीं की.
जिसके बाद सोमवार मंगलवार कोे शिकायकर्ता से रिश्वत नहीं लेने की बात स्पष्ट होने पर शिकायतकर्ता के निवेदन व शिकायत पर आरोपी के खिलाफ फ्रेजरपुरा पुलिस थाने में मामला दर्ज करने की प्रक्रिया आरंभ की गई.
यह कार्रवाई एसीबी के पुलिस अधीक्षक विशाल गायकवाड, अपर पुलिस अधीक्षक अरूण सावंत, उप अधीक्षक संजय महाजन के मार्गदर्शन में पुलिस उप अधीक्षक किशोर म्हसवडे, पुलिस निरीक्षक अमोल कडू, पुलिस कर्मी माध्ाुरी साबले, विनोद कुंजाम, सुनील जायभाये, शैलेश कडू, सतीश किटूकले ने की.

Related Articles

Back to top button