अमरावती

दूसरे दिन भी सुबह से शाम तक चली अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई

पुरानी इमारतों को किया जमींदोज

चांदूर बाजार /दि. १५-राष्ट्रीय महामार्ग क्र.३६३ जे के निर्माण मे शहर के जयस्तंभ चौक से लेकर साई मंदिर तक के क्षेत्र में बाधा बने अतिक्रमण को हटाने की कारवाई १४ फरवरी से जारी है. कल सुबह १० बजे से ही कडे पुलिस बंदोबस्त के बीच जारी है. आज सुबह से भी इस कारवाई को शाम तक अंजाम दिया गया. कारवाई के दौरान मुख्य मार्ग से सटकर रहने वाली दशकों पुरानी इमारतों को जमींदोज किया गया. इस कारवाई में राष्ट्रीय महामार्ग विभाग के साथ- साथ, नपा प्रशासन के मुख्याधिकारी सुधाकर पानझडे, लोकनिर्माण अभियंता मनीष शर्मा सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी, विद्युत विभाग, जलापूर्ति विभाग का सहयोग रहा, जबकि थानेदार अशोक जाधव के नेतृत्व में कडा बंदोबस्त रहा. पुलिस प्रशासन के एपीआई नरेंद्र पेंदोर, पीएसआई वैभव चव्हाण, पीएसआई प्रतिभा मेश्राम, पीएसआई विजय लेविकर, आरसीपी की दो टुकड़ियां, अचलपुर परतवाडा का पुलिस दल सहित अन्य स्थानीय पुलिस कर्मी मौजूद थे. बता दें कि, कल भी इस मुहिम को अंजाम दिया जायेगा. साथ ही साथ अतिक्रमण के दौरान निकलने वाले मलबे को ठिकाने लगाने का काम भी जारी है. इस मुहिम के तुरंत बाद महामार्ग का कार्य शुरू होगा.
यातायात व्यस्था पर विशेष ध्यान
अतिक्रमण हटाओ कारवाई के दौरान शहर से गुजरने वाले सभी वाहनों को आवागमन में दिक्कतें निर्माण न हो इसके लिए चांदूर बाजार पुलिस यातायात विभाग के एएसआई पृथ्वीराज राठोड, अविनाश आठवले, पंकज वाठ सहित अन्य पुलिस कर्मी सेवा दे रहे है.
बिजली सेवा रही बंद
कारवाई के दौरान महावितरण विभाग द्वारा इलाके की बिजली सेवा सुबह से शाम तक बंद रखी जा रही है. कल की तरह आज भी शाम तक बिजली सेवा बंद रही.
देर रात तक चला काम
मंगलवार की शाम कारवाई के खत्म होने के बाद अपनी इमारतों को सही सलामत निकालने के लिए अतिक्रमण धारकों द्वारा देर रात तक खुद ही अतिक्रमण तोडने का काम चला, इसी तरह मलबे से लोहे के साथ साथ लकडा, फर्नीचर जैसे मूल्यवान सामग्री को निकालने का काम किया गया.

Related Articles

Back to top button