अमरावतीखेल

आदर्श मेश्राम का नेशनल चैंपियनशिप में चयन

अमरावती /दि. 11– मध्य प्रदेश शूटिंग अकादमी भोपाल में 19 नवंबर से 9 दिसंबर तक आयोजित 66 वी राष्ट्रीय शूटिंग चैंपियनशिप में श्री हनुमान व्यायाम प्रसारक मंडल के आदर्श प्रमोद मेश्राम का चयन केएसएस-2024 चैंपियनशिप के लिए हुआ है.

50 मीटर फायर आर्म पिस्टल वर्ग में आदर्श मेश्राम (25) बहुत कम अभ्यास के साथ अपने पहले ही प्रयास में रिवाइंड शूटर बनकर सीनियर वर्ग में शहर के पहले फायर आर्म रिवाइंड पिस्टल शूटर बन गए. घर की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के बावजूद उन्होंने अपनी द़ृढ इच्छाशक्ति और नियमितता से यह सफलता हासिल की है. मंडल के प्रमुख सचिव पद्मश्री प्रभाकरराव वैद्य साहब का आशीर्वाद और सचिव प्रा. डॉ. माधुरीताई चेंडके के बहुमूल्य समर्थन और शूटिंग विभाग के प्रुख और कोच राहुल उगले के सही और सकारात्मक मार्गदर्शन के कारण सफलता हासिल करने में सक्षम हुए और पूरी प्रतियोगिता के दौरान कोच उनके साथ थे, ऐसा मत आदर्श मेश्राम ने व्यक्त किया.

अमरावती शहर में कहीं भी फायर आर्म रेंज नहीं है. मंडल के शूटिंग विभाग के प्रमुख और कोच राहुल उगले के मार्गदर्शन पर भरोसा करते हुए आदर्श ने केवल अपने कौशल और प्रशिक्षण के आधार इस प्रतियोगिता में सफलता हासिल की है. उनकी सफलता और आगे की प्रगति के बारे में मंडल के उपाध्यक्ष डॉ. श्रीकांत चेंडके, कार्यकारी अध्यक्ष एड. प्रशांत देशपांडे, सचिव प्रो. रवीन्द्र खांडेकर, प्राचार्य डॉ. श्रीनिवास देशपांडे, प्रो. ललित शर्मा, आनंद महाजन, सभी पदाधिकारी, विभागाध्यक्ष, प्रोफेसर, गैर-शिक्षण कर्मचारी, छात्र-खिलाडी आदर्श मेश्राम को शुभकामनाएं दे रहे है.

Related Articles

Back to top button