अमरावती

संगाबा विद्यापीठ में आदर्श विद्यार्थी पुरस्कार उपक्रम

विद्यार्थियों से पुरस्कार के लिए मंगवाये आवेदन

अमरावती – /दि.20 संत गाडगे बाबा अमरावती विद्यापीठ से संलग्न महाविद्यालय व विद्यापीठ शैक्षणिक विभाग के विद्यार्थियों को पदवी व पदव्युत्तर परीक्षाओं में शैक्षणिक गुणवत्ता सहित उनके द्बारा किये गये उत्कृष्ट कार्यों के लिए आदर्श विद्यार्थी पुरस्कार उपक्रम कुलगुरु डॉ. दिलीप मालखेडे की संकल्पना से शुरु किया जा रहा हैं. उसी के अनुसार साल 2022-23 वर्ष के लिए पुरस्कारों के लिए विद्यार्थियों से आवेदन मंगवाये हैं. कुलगुरु डॉ. दिलीप मालखेडे ने विद्यार्थियों को उनके जीवन में उच्च दर्जा प्राप्त हो और उन्हें प्रोत्साहित करने की दृष्टि से स्पर्धा के माध्यम से पुरस्कार प्रदान किये जाएंगे.
साल 2022-23 के लिए विद्यापीठ की ओर से आदर्श विद्यार्थी पुरस्कार दिया जाएगा. विद्यापीठ से संलग्न महाविद्यालय के विद्यार्थी आवेदन महाविद्यालय में 30 सितंबर तक भिजवाये. आवेदन में विद्यार्थी की जानकारी महाविद्यालय मार्फत प्राचार्य के हस्ताक्षर से दी जानी आवश्यक है. आधी-अधूरी जानकारी के आवेदन स्वीकारे नहीं जाएंगे. आवेदन के साथ केवल साल 2021-22 में विद्यार्थियों को प्राप्त प्रमाणपत्र जोडना होगा, ऐसी जानकारी विद्यापीठ विद्यार्थी विकास संचालक डॉ. राजीव बोरकर ने दी.

विद्यापीठ में पहली बार आदर्श विद्यार्थी पुरस्कार उपक्रम
विद्यार्थियों के लिए विद्यापीठ में पहली बार आदर्श विद्यार्थी पुरस्कार नवउपक्रम चलाया जा रहा है. इस उपक्रम को निश्चित ही उत्स्फूर्त प्रतिसाद मिलेगा.
डॉ. दिलीप मालखेडे, कुलगुरु, संगाबा विद्यापीठ.

Related Articles

Back to top button