अमरावती

दीपावली पर अमरावती विभाग की ओर से अतिरिक्त बस सेवा

ऑनलाइन टिकट बुकिंग सुविधा उपलब्ध

अमरावती/दि.१० – दीपावली पर्व के अवसर पर विद्यार्थियों की सुविधा के लिए अमरावती विभाग की ओर से पुणे से अतिरिक्त बस कल से चलायी जाएगी. जिसमें शिवशाही बस व साधारण बस का समावेश होगा. ऑनलाइन टिकट बुकिंग की सुविधा भी महामंडल द्वारा एप व महामंडल की वेबसाइट पर की गई है. दीपावली पर विद्यार्थियों के आने-जाने के लिए यह विशेष सुविधा ११ नवंबर से १३ नवंबर तक की गई है. जिसमें शिवशाही वातानुकूलित बस व साधारण बस का समावेश है.
बस में टिकटों की बुकिंग के लिए पुणे के शिवाजी नगर में एसएनजीआर यह सांकेतिक कोड दिया गया है. बुकिंग करते समय पुणे के लिए एसएनजीआर व अमरावती के लिए एएमटी कोड दिया गया है. उसी प्रकार दीपावली के पश्चात वापसी के प्रसास के लिए १६ नवंबर से २१ नवंबर की कालावधी के लिए अमरावती से पुणे ज्यादा बस का नियोजन किया गया है. इस बस के आरक्षण के लिए एएमटी व अमरावती से पुणे के लिए एसएनजीआर सांकेतिक कोड का इस्तेमाल किया जा सकता है.
उसी प्रकार पुणे से परतवाडा बसस्थानक के मार्फत शेगांव, अकोट, अंजनगांव को स्टॉप दिया गया है. दीपावली पर ज्यादा बस का समय १९.३० मिनट रहेगा. जिसमें ११ नवंबर से १३ नवंबर तक आरक्षण उपलब्ध कराया गया है. दीपवली के पश्चात वापसी के प्रवास के लिए परतवाडा से पुणे पीटीडी तथा पुणे के लिए एसएनजीआर कोड का इस्तेमाल किया जा सकता है. शिवशाही बस की टिकट आरक्षण सहित १११५ रुपए तथा साधारण स्लिपर कोच बस में टिकट दर १०१५ रुपए रखी गई है. ऐसी जानकारी विभागीय नियंत्रक श्रीकांत गभने ने दी.

Related Articles

Back to top button